बॉलीवुड / Kareena Kapoor ने जैकेट की जिप खोलकर खिंचवाई फोटो, लोगों ने कर दिया भयंकर ट्रोल

Zoom News : Oct 08, 2021, 06:34 AM
बॉलीवुड | करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने बिंदास स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनके फैशन सेंस के लाखों फैंस हैं। लेकिन कभी-कभार एक्ट्रेस इसी फैशन की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को शूटिंग लोकेशन में स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका लुक वायरल तो हुआ है लेकिन वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल भी होने लगीं। 

करीना हुईं ट्रोल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को हाल ही में मुंबई के खार में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट पहन रखी थी और इसी ब्लैक जैकेट की वजह से वो ट्रोल होने लगीं। दरअसल, करीना ने इस जैकेट की जिप कुछ ज्यादा ही खोल रखी थी, जो दिखने में काफी अटपटी लग रही थी। एक्ट्रेस का ये लुक देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 

लोगों ने कही ऐसी-ऐसी बातें

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस लुक पर एक यूजर ने लिखा- चैन लगा लो, दो बच्चों की मां हो तो दूसरे यूजर ने लिखा कि करीना मलाइका की दूसरी बहन है। किसी ने कहा- आधा चैन ऐसे खुला है, कितना बेकार लग रहा है, तो कोई कह रहा है- बहुत गरमी है। एक यूजर ने करीना के इस स्टाइल पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिप खोलना जरूरी है क्या? 

युवराज के संग दिखीं करीना

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बाद में युवराज सिंह के साथ भी स्पॉट किया गया। इस दौरान बेबो, युवी के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। करीना कपूर इन तस्वीरों में जहां पिंक जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। तो वहीं युवराज सिंह सफेद कैजुअल ड्रेस में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। करीना और युवराज की तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं। करीना और युवी की तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो किसी विज्ञापन की शूटिंग के लिए साथ आए हैं।

करीना की फिल्में

करीना कपूर (Kareena Kapoor) को आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था। जल्द ही वो अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी। युवराज सिंह भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER