बॉलीवुड / 24 साल पहले आमिर खान के साथ किसिंग सीन पर करिश्मा कपूर ने बताया- 3 दिनों तक....

News18 : Mar 06, 2020, 10:07 AM
मुंबई। 90s के दौर में बॉलीवुड की सबसे चर्चित और जबरदस्त स्टारडम हालिल करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ईवेंट्स में जरूर दिखाई दे जाती हैं, लेकिन काफी समय से फिल्मों में नहीं आई हैं। हाल ही में उन्होंने डिजिटल प्लैटफॉर्म पर वेब सीरीज 'मेंटलहुड (Mentalhood)' के जरिए कदम रखा है। इसे करिश्मा का कमबैक माना जा रहा है। इसी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' (Raja Hindistani) के दौर को याद किया और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ किसिंग सीन (Kissing Scene) से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

हाल ही में उन्होंने 'मेंटलहुड' के प्रमोशन के सिलसिले में करिश्मा कपूर ने फिल्म क्रिटिक्स राजीव मसंद को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान साल 1996 में आई सुपरहिट फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' में आमिर खान के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि ये किसिंग सीन शूट करने में उन्हें किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। बता दें कि इस सीन को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लंबे किसिंग सीन में गिना जाता है।

करिश्मा कपूर ने बताया कि 'राजा हिन्दुस्तानी' को लेकर बहुत सारी यादें हैं। जब ये फिल्म आई तब इस 'किसिंग' को लेकर काफी चर्चा में रहा था। लेकिन शायद लोग नहीं जानते हैं कि इस सीन को पूरा करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं ये सोच रही थी कि कब खत्म हो होगा ये किसिंग सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और शाम कि 6 बजे ये सीन फिल्माया गया था और मैं ठंड के मारे कांप जाती थी'। ये फिलम 1996 यानी 24 सालों पहले आई थी और करिश्मा को आज भी याद है कि इसकी शूटिंग के दौरान किस कदर ठंड ने उन्हें परेशान किया था।

बात करें वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनकर तैयार हुई वेब सीरीज 'मेंटलहुड में करिश्मा कपूर के अलावा संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम जैसे कई स्टार्स भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में करिश्मा मल्टीटास्किंग मदर का किरदार निभाती दिखाई देंगी, जिसे अपनी जिम्मेदारियों के बीच खुद के लिए वक्त ही नहीं मिल पाता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER