बॉलीवुड / कार्तिक आर्यन को मां से पड़ी डांट तो सोशल मीडिया पर बहाये आंसू

AMAR UJALA : Feb 22, 2020, 10:06 AM
बॉलीवुड: कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और वह अपने प्रशंसकों को अपने दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट करना पसंद करते हैं। अभिनेता के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और उनके लाखो फैंस उनके डांस मूव्स, हेयरस्टाइल और यहां तक कि उनके पोज को भी कॉपी करते हैं। सोशल मीडिया पर वह जो कुछ भी करते है वह तुरंत वायरल हो जाता है। अब उनकी एक नई तस्वीर ने सभी का ध्यान खींच लिया है, इस तस्वीर को देख सभी के चहरे पर एक मुस्कान आ जाती है।


कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कल शाम जयपुर रवाना हुए। कार्तिक कुछ दिनों पहले एक रियलिटी शो के सेट पर स्टंट करते हुए घायल हुए थे। उन्होंने जयपुर के रास्ते एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, 'मॉम से दूर रहना पसंद नहीं, विशेष रूप से जब चोट लगी हो। मैं अभी से आपको मिस कर रहा हूं।'  

उनकी मां ने भी एक खास अंदाज में इसका जवाब दिया, 'आपको जितना बटरिंग करना है करें, लेकिन मैं आपको कभी बाइक खरीदने की अनुमति नहीं दूंगी।' यह पढ़कर कार्तिक आर्यन ने 'मम्मी' कहते हुए रोता हुआ इमोजी पोस्ट किया।

कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन ने अपना नया ब्लॉग वीडियो अपलोड किया था, जहां उन्हें अपनी टीम के साथ बहस करते हुए देखा कि वह एक नई बुलेट खरीदना चाहते हैं। वह वास्तव में इसे खरीदने के लिए बहुत उत्सुक थे। टीम ने खुलासा किया कि उनकी मां इसके खिलाफ है और वह किसी भी हालत में उस बाइक को खरीदने देना नहीं चाहती है। कार्तिक अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 के शूट पर निकले हैं, जहां वह 10 दिनों के लिए क्लाइमेक्स की शूटिंग करेंगे और फिर लखनऊ रवाना होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER