Katrina Kaif Pregnancy / कटरीना कैफ अब अनुष्का की राह पर, लंदन में पहले बच्चे को देंगी जन्म?

Vikrant Shekhawat : May 22, 2024, 07:00 AM
Katrina Kaif Pregnancy: कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की चर्चा काफी दिनों से चल रही है. मगर विक्की कौशल और कटरीना ने इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी है. इस बीच कटरीना कैफ और विक्की कौशल का लंदन से एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें फैंस ने उनके बेबी बंप को नोटिस कर लिया. अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कटरीना प्रेग्नेंट हैं और उनका पहला बच्चा भारत में नहीं बल्कि लंदन में होगा.

टाइम्स नाउ ने एक सोर्स के हवाले से दावा किया है कि कटरीना कैफ लंदन में ही बच्चे को जन्म देंगी, इसलिए विक्की कौशल भी वहीं हैं. पिछले कुछ वक्त से कई सितारों ने अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना शुरू कर दिया है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी ऐसा ही किया था. अनुष्का ने अपने बेटे अकाय को भी लंदन में ही जन्म दिया था.

प्रेग्नेंसी की खबरों को तब और बल मिला जब कटरीना और विक्की का लंदन में टहलने-घूमने का एक वीडियो वायरल हुआ. वायरल वीडियो में दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं. मौसम ठंडा होने की वजह से दोनों ने गर्म कपड़े पहने हुए हैं. वीडियो में कटरीना संभल-संभल कर भी चलती दिखाई दे रही हैं.

कुछ दिनों पहले जब कटरीना कैफ ने विक्की कौशल का जन्मदिन मनाया था तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर विक्की की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसमें गौर करने वाली बात ये थी कि पोस्ट के साथ उन्होंने तीन हार्ट इमोजी और तीन केक इमोजी लगाई थी. इससे भी नए मेहमान के आने की अटकलें लगाई गई थीं.

कब हुई थी शादी?

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी. दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में बेहद धूमधाम से हुई थी. शादी में कटरीना और विक्की कौशल के परिवार के अलावा कई करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. शादी में बॉलीवुड से भी कई मेहमान पहुंचे थे. शादी के करीब तीन महीने बाद 19 मार्च 2022 को दोनों ने अपनी शादी को कानूनी तौर पर रजिस्टर भी करवाया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER