बॉलीवुड / विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस ने बताया

Zoom News : Nov 09, 2022, 11:38 PM
बॉलीवुड | कटरीना कैफ और विकी कौशल की पिछले साल शादी हुई है। दोनों ने राजस्थान में शादी की थी। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अपनी शादी को लेकर दोनों ने कई इंटरव्यूज में बात की है। अब हाल ही में कटरीना ने बताया कि उनकी शादी में लड़ाई हो गई थी और उन्हें खुद पता नहीं चला कि हो क्या रहा है। उन्हें बस चिल्लाने की आवाजें आ रही थीं। कटरीना ने दरअसल कपिल शर्मा शो में इसका खुलासा किया। हुआ यूं कि कटरीना से बात करते हुए कपिल ने उनसे उनकी शादी को लेकर बात की। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि कि क्या उनकी शादी में जूता चुराई रस्म हुई थी जो आम शादियों में होती है। तो एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी बहनों और विकी के दोस्तों के बीच लड़ाई हो गई थी। 

क्या बोलीं कटरीना

कटरीना ने कहा, 'मुझे पेरे पीछे बहुत जोर की आवाजें आ रही थीं। जैसे ही मैंने पीछे मुड़कर देखा तो मैंने देखा कि ये लोग लड़ रहे हैं और एक-दूसरे से विकी के जूते छीन रहे हैं। मेरी बहनें और विकी के दोस्त थे जो लड़ रहे थे। इसके बाद अर्चना पूरन सिंह पूछती हैं कि इस लड़ाई में जीता कौन तो एक्ट्रेस कहती हैं कि पता नहीं, मैंने पूछा नहीं। मैं खुद की शादी में इतना बिजी थी। कटरीना की बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं।'

बता दें कि कटरीना और विकी की शादी मोधपुर, राजस्थान में सिक्स सेंस फोर्ट में हुई थी। शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिला थे। अगले महीने दोनों की शादी की पहली सालगिरह है। कटरीना और विकी के बारे में बता दें कि दोनों ने 2 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। हालांकि दोनों ने कभी किसी को भनक नहीं होने दी थी अपने रिश्ते की। खबरें तो दोनों के रिलेशनशिप की आती थीं, लेकिन कभी दोनों ने इसे कबूला नहीं।

प्रोफेशनल लाइफ

कटरीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म फोन भूत के बाद अब वह टाइगर 3, मैरी क्रिसमस और जी ले जरा में नजर आने वाली हैं। टाइगर 3 में वह सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी। मैरी क्रिसमस में वह साउथ के स्टार विजय सेतुपति के साथ दिखेंगी तो वहीं जी ले जरा में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा के साथ वह बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में तीन दोस्तों की स्टोरी दिखाई जाएगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER