Bollywood / कटरीना कैफ सोने से पहले भूलकर भी नहीं करतीं ये गलती, बताया अपना डर

Vikrant Shekhawat : Oct 20, 2022, 02:39 PM
Bollywood | कटरीना कैफ इस वक्त फिल्म फोन भूत का प्रमोशन कर रही हैं। मूवी में उनके साथ ईशान खट्टर और ईशान चतुर्वेदी हैं। फिल्म हॉरर कॉमेडी है। रिपोर्ट्स हैं कि मूवी में कटरीना भूत के रोल में होंगी। खबरें ये भी हैं कि उनका डबल रोल है। एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान कटरीना से जब पूछा गया कि क्या वह भूतों पर यकीन करती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि दूसरे डाइमेंशंस (आयाम) भी हैं। इसके बाद उन्होंने अपने बारे में इंट्रेस्टिंग खुलासा भी किया।

नहीं देखतीं डरावनी फिल्में

कटरीना कैफ लंबे वक्त बाद फिल्म फोन भूत में दिखाई देंगी। उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें किस चीज से डर लगता है। कटरीना बताती है, अगर वह रात में कुछ डरावना देख लेती हैं तो सो नहीं पातीं। उन्हें बुरे सपने आते हैं। कटरीना ने उस वक्त के बारे में भी बताया जब वह रात में लाइट जलाकर या टीवी चलाकर सोती थीं। कटरीना ने बताया कि वह हैपी फिल्में देखती हैं ताकि चैन से सो पाएं।

खोल रही हैं पर्सनल लाइफ के भी राज

फिल्म के प्रमोशन के दौरान कटरीना अपनी पर्सनल लाइफ के राज भी खोल रही हैं। रीसेंटली उन्होंने बताया था कि विकी कौशल को पहली बार फिल्म मनमर्जियां के प्रोमो के दौरान देखा था। उस वक्त उनके मन में आया था कि कितना टैलंटेड लड़का है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कटरीना फोन भूत के अलावा सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। मूवी में इमरान हाशमी भी हैं। वहीं मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ ऐक्टिंग करेंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER