Bigg Boss 14 / चंद्रमुखी चौटाला की होगी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Zoom News : Oct 21, 2020, 11:59 AM
Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में जल्द ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। शो के लिए नैना सिंह, शारदुल पंडित और प्रतीक सेजपाल का नाम फाइनल किए जाने की अटकलें हैं। इस बीच टीवी की एक बड़ी अदाकारा का नाम बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री सामने आया है।

बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगी कविता कौशिक!

सूत्रों के मुताबिक, FIR फेम चंद्रमुखी चौटाला यानि कविता कौशिक बिग बॉस हाउस में एंट्री कर सकती हैं। शो शुरू होने से पहले भी बिग बॉस के लिए कविता का नाम सामने आया था। तब कविता ने शो में अपनी एंट्री से इंकार किया था। अब एक बार फिर कविता कौशिक का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है। कहा जा रहा है कि कविता ने सलमान खान के शो का हिस्सा बनने का मन बना लिया है। अब वे शो में जाने के लिए तैयार हैं।

मालूम हों, कविता टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वे अपनी धाकड़ पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। कविता के बिग बॉस में आने से शो का गेम पलट सकता है। कविता की स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी बेजान पड़े शो पर असर डाल सकती है। बेबाक पर्सनैलिटी होने के साथ साथ कविता एक शानदार अदाकारा भी हैं। वे अपने विचारों को सामने रखने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। कई बार कविता के पोस्ट्स पर बवाल हुआ है। 

वैसे अभी तक कविता की तरफ से उनके बिग बॉस में जाने पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। मगर एक्ट्रेस के फैंस चाहते हैं कि वे शो का हिस्सा बनें। खबरों के मुताबिक, इस महीने के अंत तक बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER