Bollywood / खाली-पीली का ट्रेलर हुआ रिलीज, धमाकेदार एक्शन और चार्ट बस्टर गाने के साथ बनी फिल्म

Zoom News : Sep 22, 2020, 05:28 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | तैयार हो जाओ टपोरी अंदाज और बिंदास थ्रिलर से भरी मकबूल खान की इस फिल्म के लिए। जहां ईशान खट्टर के हर तरह के धमाकेदार फाइटिंग पंच हैं तो वहीं बिंदास मुम्बईया लड़की के किरदार में अन्नया पांडे दिख रहीं हैं। इसके अलावा विलेन के रोल में जयदीप अहलावत बड़े ही आराम से अपने डरावने किरदार का एहसास करा रहें हैं।

फिल्म एकदम फ्रैश एक्शन और बेहतरीन गानों के कोरियोग्राफी के साथ बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं। दोनों ही लीड कलाकारों के बॉन्ड को इस छोटे और फास्ट ट्रेलर में एक तनावभरे एंव प्यारभरे मैड राईड में देखा जा सकता है। जो मुंबई की सड़कों में अपनी काली-पीली और बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ तालमेल खा रहें हैं।

दो मिनिट का ट्रेलर पूरा धमाकेदार, झोल और बवाल से बना दिख रहा है- जिसमे एक लड़का और लड़की को इंट्रोड्यूस कर उनके लफड़े और कानून तोड़ने के तनाव से भरी सवारी को दिखाते है।

इस एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म को अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस और यश केशवानी एंव साइमा अग्रवाल‌ ने लिखा है जो जी मल्टीप्लेकस पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

जी प्लेक्स, यह इंडिया का नया मल्टीप्लेक्स हैं- यह एक प्रिमीयम पे व्यू चैनल हैं। जहां अनरिलीसड और न्यू ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मल्टीपल लैंगुएज में देखा जा सकता है। जिसके तहत घर बैठे ही दर्शक फिल्म से जुड़ी कहानियां और फिल्म मेकिंग के मनोरंजन को कम पैसों में ही देख सकते है।

फिल्म खाली-पीली की किमत सभी टैक्स को जोड़कर 299/. रूपए हैं। वहीं मक्कल सेल्वन विजय सेतुपति की फिल्म 'का पाई रानासिंगम' की किमत 199/. रूपए हैं। और दोनों ही फिल्म 2 अक्तूबर को रिलीज की जाएगी।

अब घर बनेगा सिनेमा घर!  जीप्लेक्स, अब उपलब्ध हैं जी 5, डिश टीवी, डीटूएच, टाटा स्काॅय और एयरटेल डिजिटल टीवी पर।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER