Khatron Ke Khiladi 12 / 'खतरों के खिलाड़ी' 12 का फिनाले आज, ट्रॉफी के साथ विनर की फोटो लीक

Zoom News : Sep 25, 2022, 10:21 PM
Khatron Ke Khiladi 12 Winner: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का ग्रैंड फिनाले आज यानी 25 सितंबर को है। रोहित शेट्टी के इस शो की ट्रॉफी किसी एक कंटेस्टेंट के नाम होगी। पिछले कुछ हफ्तों से शो लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। हर बार की तरह ये सीजन भी काफी सफल रहा है। ग्रैंड फिनाले से पहले विनर के नाम की चर्चाएं सोशल मीडिया पर हो रही हैं। शो के प्रसारण से पहले अब हम आपको विनर की फोटो दिखाते हैं जो सेट से लीक बताई जा रही है।

टॉप  5 कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। ये कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, फैजल शेख, मोहित मलिक, तुषार कालिया और जन्नत जुबैर हैं। शनिवार प्रसारित एपिसोड में कनिका मान एलिमिनेट हो गई थीं। इस तरह अब बाकी बचे 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा। 

सेट से तस्वीर लीक

फिनाले के टेलीकास्ट से पहले हम आपको बताते हैं कि किसके हाथ ट्रॉफी लगी है। रिपोर्ट के मुताबिक, सीजन 12 के ग्रैंड फिनाले के टॉप 2 में फैजल शेख और तुषार कालिया के बीच मुकाबला हुई। तुषार कालिया ने शो को जीत लिया है। अब सेट से उनकी तस्वीर लीक हुई है जिसमें उनके हाथ में ट्रॉफी देखी जा सकती है। तुषार ट्रॉफी के साथ हैं और कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं।

पहले भी तुषार के नाम की थी चर्चा

बता दें कि इससे पहले जब फिनाले का शूट मुंबई में हुआ था तब भी तुषार का ही नाम सामने आ रहा था। विजेता को दी जाने वाली कार की चाबी के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। कयास लगाए जाने लगे कि उन्होंने शो जीत लिया है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER