Bollywood / कियारा आडवाणी के पास पहुंचा फैन, एक्ट्रेस से की डांस की रिक्वेस्ट, देखें फिर...

Zoom News : Jun 11, 2022, 01:00 PM
Bollywood | कियारा आडवाणी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। वह अपने फैंस के साथ भी खूब इंटरैक्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में एक फैन उनसे मिलने आया और देखिए फिर एक्ट्रेस ने क्या किया। दरअसल, एक फैन स्पेशलयी उनसे मिलने आया और उसकी स्पेशल रिक्वेस्ट थी कि वह कियारा के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो के नाच पंजाबन गाने पर डांस करे। कियारा उनकी रिक्वेस्ट मान जाती हैं। उसके बाद फैन अपना फोन एक शख्स को देखा है और वह अपने गॉगल्स पहनता है। कियारा उसके स्टाइल को देखकर इम्प्रेस हो जाती हैं। इसके बाद दोनों नाच पंजाबन गाने के वायरल डांस स्टेप करते हैं।

इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कियारा की तारीफ कर रहा है तो कोई कह रहा है कि वह फैन कितना खुशनसीब है जिसे कियारा के साथ ये वीडियो बनाने का मौका मिला।

वैसे बता दें कि नाच पंजाबन गाना काफी पॉपुलर हुआ पड़ा है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी इस गाने पर वीडियो बना रहे हैं। 

फिल्म जुज जुग जियो की बात करें तो इस फिल्म में कियारा के अलावा वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए वरुण और कियारा की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आ रही है। वहीं नीतू कपूर की ये कमबैक फिल्म है। ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू ने इस फिल्म में काम करना शुरू कर दिया खा। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 24 जून को रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER