Bollywood / बॉयफ्रेंड के बाद कियारा को ड्रेस ने दिया धोखा, भरी महफिल में खिसक गया गाउन

Zoom News : Apr 30, 2022, 07:44 AM
Kiara Advani Oops Moment Video: बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने लुक्स को लेकर काफी मेहनत करती हैं. रेड कार्पेट पर सबसे खूबसूरत दिखने के लिए हीरोइनों की पूरी टीम जी जान एक करके उन्हें तैयार करती है. लेकिन कई बार इस मेहनत पर तब पानी फिर जाता है जब एक्ट्रेसेस की ड्रेस पब्लिक प्लेस में धोका दे दे. ऐसा ही कुछ इस बार अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ हो गया है. कियारा के साथ हुए ऊप्स मूमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

कियारा का बोल्ड लुक

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम बी टाउन की उन हसीनाओं में शुमार है जो अपनी खूबसूरती और स्टाइल के दम पर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं. हाल ही में एक्ट्रेस GQ रेड कार्पेट पर दिखाई दीं. इस दौरान के उनके लुक की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. 

बार-बार संभाली खिसकती ड्रेस

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस दौरान जहां काफी खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस अपनी ड्रेस से जरा परेशान और अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा की ड्रेस में काफी हाई स्लिट कट था जो बार बार खिसक रहा था, जिसे एक्ट्रेस बार-बार संभाली दिखाई दे रही हैं. कियारा के एक्सप्रेशन से साफ है कि वो इस ड्रेस में काफी असहज महसूस कर रही हैं. इतना ही नहीं वो पैपराजी को तस्वीरें ना क्लिक करने का इशारा भी कर रही हैं. 

किस शख्स को भुलाना चाहती हैं कियारा

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले कियारा और सिद्धार्थ (Kiara Advani Break Up) का ब्रेक अप हुआ है. ब्रेक अप की खबरों के बीच कियारा से एक सवाल पूछा गया कि वह किस एक आदमी से जुड़ी बुरी यादें भूलना चाहेंगी? इसके जवाब में कियारा ने कहा, 'मैं जिंदगी में जिस भी व्यक्ति से मिली हूं वह मेरी जिंदगी से जुड़ गया है, तो मैं किसी को भुलाना नहीं चाहूंगी.'

कियारा की आने वाली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देने वाली हैं. कियारा और कार्तिक इन दिनों इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER