खौफनाक वारदात / दीवार पर पटक कर तीन माह की बच्ची को मार डाला, बेरहम बाप का नहीं पसीजा कलेजा

Zoom News : Mar 31, 2022, 11:08 AM
पटियाला में नशे के आदी एक पिता ने अपनी तीन माह की बेटी को दीवार से पटककर मार डाला। हत्या के बाद मां-बाप फरार हैं। पुलिस ने बच्ची के दादा की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना कोतवाली नाभा इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि बच्ची की पहचान परी (तीन माह) के तौर पर हुई है। 

बच्ची को दीवार पर पटककर मारा गया है, दीवार पर खून के निशान भी मिले हैं। बच्ची के दादा संजीव कुमार और दादी मोना रानी ने बयान दिया है कि उनका परिवार नाभा के पांडूसर मोहल्ले में रहता है। करीब डेढ़ वर्ष पहले उनके बेटे अजय कुमार का विवाह हुआ था। वह नशे की बुरी लत का शिकार है, उसकी पत्नी कीर्ति शर्मा भी उसे नशा करने से नहीं रोकती थी। 

मंगलवार रात भी उसका बेटा नशे में था। तड़के करीब तीन बजे जब उसके बेटे के कमरे में शोर हुआ तो उन्होंने जाकर देखा। वहां परी खून से लथपथ जमीन पर गिरी पड़ी थी। वे बच्ची को नाभा के सिविल अस्पताल ले गए लेकिन वहां डॉक्टर उसे बचा नहीं सके। इस दौरान अजय और कीर्ति शर्मा फरार हो गए। बिलखते बच्ची के दादा-दादी ने कहा कि जिगर के टुकड़े को इतनी बुरी मौत देने वालों को फांसी की सजा दी जाए। पुलिस के मुताबिक आरोपी अजय कुमार नशेड़ी है और कोई काम नहीं करता था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER