Delhi Murder Case / दिल्ली में रेणू गोयल के बाद एक और लड़की की रॉड से हमला करके ली जान, आरोपी फरार

Zoom News : Jul 28, 2023, 02:03 PM
Delhi Murder Case: दिल्ली (Delhi) के मालवीय नगर (Malviya Nagar) में मर्डर की वारदात से सनसनी मच गई है. लड़की पर रॉड से हमला करके जान ले ली गई. वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को मिली कॉल के मुताबिक, दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास आरोपी लड़के ने लड़की पर रॉड से हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उसकी उम्र करीब 25 साल है. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

लोहे की रॉड से लड़की पर हमला

पुलिस को आज दोपहर करीब 12 बजकर 8 मिनट पर जानकारी मिली थी कि अरबिंदो कॉलेज के पास एक लड़का एक लड़की को जान से मारकर भाग गया है. बॉडी के पास एक लोहे की रॉड पड़ी है. लड़की की उम्र 25 साल के आसपास की लग रही है. लड़की की बॉडी पार्क में जमीन पर पड़ी हुई है.

लड़की की उम्र 25 साल के आस पास

पुलिस के मुताबिक, लड़की की उम्र 25 साल के आस पास है. एक अफसर ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो लड़की के सिर से खून बह रहा था. शव के पास से ही एक लोहे की रॉड मिली है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रॉड को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. पुलिस ने इस संबंध में पार्क में मौजूद लोगों से भी जानकारी जुटाई है. पुलिस लड़की की पहचान में जुटी हुई है. आरोपी का नाम क्या था और कहां का रहने वाला था और उसने क्यों लड़की की जान ली, पुलिस इसका पता लगा रही है.

24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात

बता दें कि 24 घंटे के अंदर दिल्ली में हत्या की ये दूसरी वारदात है. गुरुवार रात करीब 8 बजकर 45 मिनट पर दिल्ली के डाबरी इलाके में एक बिल्डर की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक महिला की पहचान रेनू के रूप में हुई. उनकी उम्र करीब 40 साल थी. उनके घर के पास ही हमलावर ने उन्हें शूट कर दिया.

प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गोली

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि रेनू गोयल को मारने के लिए हमलावर मौके पर पैदल ही पहुंचा था. उसने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से रेनू की कनपटी पर गोली मारी. जिसके बाद वह फरार हो गया था. हालांकि, बाद में खबर आई कि हमलावर ने खुद को भी शूट कर लिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER