Delhi News / एक और श्रद्धा जैसा हत्याकांड? दिल्ली में लड़की के 7 से 8 टुकड़े मिले, मचा हड़कंप

Zoom News : Jul 12, 2023, 12:37 PM
Delhi News: दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके स्थित फ्लाईओवर के पास झाड़ियों में बुधवार सुबह एक शव मिला. लाश कई टुकड़ों में कटी मिली है. घटना की जानकारी लगते ही दिल्ली पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. ये मामला आज सुबह लगभग 9 बजे का है. पुलिस को सूचना मिली की फ्लाइओवर के पास एक शव पड़ा है. जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची टीम ने देखा कि शव को कई टुकड़ों में काटा गया है. वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिये मृतका और आरोपी की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

पुलिस टीम ऑर्थो फॉरेंसिक टीम की मदद ले रही है. ताकि पता लग सके कि शव के टुकड़े महिला के हैं या पुरुषके, लेकिन प्रथम दृष्टया में शव के टुकड़े महिला के ही लग रहे हैं. वहीं 3 जिलों की पुलिस और आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं, बता दें कि एक ही स्थान पर 2 अलग-अलग जगहों से लाश के 7 से 8 टुकड़े बरामद किए गए हैं.

श्रद्धा हत्याकांड की यादें हुईं ताजा

इस केस ने एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड की याद दिला दी है. पिछले साल श्रद्धा के लिव इन पार्टनर आफताब ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद उसकी लाश के 35 से भी ज्यादा टुकड़े कर दिए थे. किसी को शव के टुकड़े ना मिले इसलिए आरोपी ने मृतका के शव के टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंक दिया था.

क्या था श्रद्धा हत्याकांड?

18 मई 2022 को आफताब अमीन पूनावाला नाम के शख्स ने अपनी लिव-इव पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या की थी। उसने श्रद्धा के शरीर के कई टुकड़े किए थे और फिर उन टुकड़ों को 20 दिन तक फ्रिज में रखा था और धीरे-धीरे दिल्ली के जंगलों में फेंका था। इस केस के सामने आने के बाद देशभर में हड़कंप मच गया था। 

साहिल ने चाकू से कई वार कर किया था साक्षी का मर्डर

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में लगभग ड़ेढ़ महीने पहले एक सिरफिरे आशिक ने नाबालिग साक्षी की चाकू से कई वार कर जान ले ली थी. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जिसमें साफ दिख रहा था कि कैसे आरोपी ने ताबड़तोड़ वार कर युवती को मौत के घाट उतार दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER