Aashram Season 2 / जानिए कब रिलीज होगा आश्रम का भाग 2, पहले से भी होगा दमदार

Zoom News : Oct 07, 2020, 03:17 PM
Aashram Season 2: आश्रम के पहले भाग की हिट जाने के बाद सभी को आश्रम के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है। आश्रम भारतीय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली सबसे विवादास्पद टीवी श्रृंखलाओं में से एक है और ट्रेलर ने श्रृंखला के बारे में प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक उम्मीदें पैदा की हैं। 28 अगस्त 2020 को जो सीरीज़ का प्रीमियर हुआ था, वह प्रचार पर आधारित था और भले ही निर्माता प्रकाश झा ने कहा कि यह श्रृंखला पूरी तरह से काल्पनिक है, हम आरोपी बाबा राम रहीम सिंह के साथ समानता देख सकते हैं। आश्रम सीज़न 1 उर्फ ​​भाग 1 का अंत बाबा द्वारा बबीता को एक नई भूमिका की पेशकश करने और भाग 2 की झलक से पता चलता है कि हम एक रोमांचक सवारी के लिए हैं।

आश्रम सीज़न 2 रिलीज़ की तारीख – आश्रम का भाग 2 कब रिलीज़ होगा?

आश्रम पार्ट 2 से उम्मीद की जाती है कि एक बार एमएक्स प्लेयर (ओटीटी प्लेटफॉर्म) को सीजन 1 के लिए आधिकारिक नंबर मिलेंगे। हालांकि सीजन 1 में इस शो के लिए कई नकारात्मक प्रचार का बहुत बड़ा प्रचार था, जिसने इसे कई लोगों के लिए उत्सुक बना दिया। आश्रम सीज़न 1 ने ऐसे लोगों के कृत्यों को सही ठहराया जो भक्ति के नाम पर लोगों पर आंख बंद करके भरोसा करते हैं। आश्रम पार्ट 2 शायद बाबा के साथ शो का अंत हो सकता है, जिसे प्रकाश झा ने अपने कथानक और दुनिया के लिए बनाया है।

आश्रम सीज़न 2 के 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है, लेकिन COVID शर्तों के कारण रिलीज़ में देरी हो सकती है।

आश्रम सीज़न 2 प्लॉट

आश्रम सीज़न 2 उर्फ ​​भाग 2 हमें एक बार फिर से फ्लैशबैक मोड में ले जाएगा और यह दिखाएगा कि बबीता बाबा की करीबी सहायता कैसे जुटाती है। हम यह भी देखेंगे कि कैसे बाबा एक साधारण व्यक्ति से एक शक्तिशाली धार्मिक व्यक्ति बन गए और उनके अतीत के बारे में सब कुछ सीजन 2 में प्रकट किया जाएगा। हम यह भी देखेंगे कि कैसे पम्मी का विश्वास बाबा से टूट जाता है और कैसे वह सभी का बदला लेता है जिसने उसे गुमराह किया है।

आश्रम सीजन 2 का ट्रेलर

आश्रम भाग 1 के अंत में, हमें भाग 2 की कुछ झलक देखने को मिलती है। यह उन लोगों के लिए एक ख़राब हो सकता है जिन्होंने अभी तक भाग 1 नहीं देखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER