Bigg Boss 17 / जानिए क्या सचमुच में अंकिता लोखंडे मां बनने वाली हैं, सामने आई एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट?

Vikrant Shekhawat : Nov 25, 2023, 03:00 PM
Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन एक नया विवाद और एक नई लड़ाई देखने को मिलती है। अभी तक घर में कोई गहरी दोस्ती नहीं देखने को मिली है। इतना ही नहीं घर में आए कपल्स के बीच भी घमासान लड़ाई देखने को मिल रही है। अंकिता लोखडे और उनके पति विक्की जैन आए दिन किसी न किसी बात पर भिड़े नजर आते हैं। शो में दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स तो कम दिख रहे हैं। अब इसी बीच अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट भी सामने आ गई है। जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

घर में इस दौरान हुई थी अंकिता की प्रेग्नेंसी की चर्चा

दरअसल, बीते दिन अंकिता लोखंडे के साथ बीबी हाउस में एक मजेदार वाकया हुआ था। एक्ट्रेस ने घर में कुछ ऐसा कहा था कि बाकी सदस्य काफी उत्साहित हो गए। जिग्ना, रिंकू और अरुण उनका खास ख्याल रखने लगे। दरअसल, रिंकू और जिगना बैठी थी तभी वहां अंकिता भी खड़ी थीं। इस दौरान किचन में तहलका और अरुण भी मौजूद थे तभी अंकिता ने कहा कि कुछ अच्छा नहीं लग रहा । उल्टी जैसा लग रहा है, खट्टा खाने का मन हो रहा है। ये सुनते ही रिंकू चौंक गई और बोली क्या बात कर रही हो। 

बीते हफ्ते हुआ था अंकिता का प्रेग्नेंसी टेस्ट

रिंकू की बात सुनकर अंकिता शर्मा गईं और बोलीं कि अरे नहीं, नहीं, वैसा कुछ नहीं है। मुझे लग रहा कुछ गड़बड़ हो गई है। रिंकू ने सुनते ही कहा कि ये अच्छी गड़बड़ लग रही है। इसके बाद अंकिता ने बीते हफ्ते अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था, जिसके रिपोर्ट के आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं कहा जा रहा था कि प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद ही अंकिता रियलिटी शो को छोड़ देंगी। वहीं अब हाल ही में अंकिता का  प्रेग्नेंसी रिपोर्ट सामने आ गया है। जिसे जानने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। 

अंकिता की प्रेगेंसी टेस्ट रिपोर्ट आई सामने

तो आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे का प्रेग्नेंसी टेस्ट नेगेटिव में आया है। यानी एक्ट्रेस फिलहाल मां नहीं बनने वाली हैं। रिपोर्ट के हवाले से दावा किया गया है कि अंकिता लोखंडे के सभी तरह के टेस्ट हुए थे, जो सारे नेगेटिव आए है। यानि कि फिलहाल अंकिता इस शो से बाहर नहीं जाने वाली हैं। इस खबर के सामने आने के बाद जहां एक तरफ उनके कुछ फैंस उनके शो में रहने की खबर को सुनकर खुश नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ फैंस एक्ट्रेस के मां न बनने की खबर को सुनकर मायूस भी दिख रहे हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER