क्रिकेट / कोहली ने शेयर की कुर्सी से बंधी अपनी तस्वीर, कहा- बबल में खेलना कुछ ऐसा ही लगता है

Zoom News : Oct 15, 2021, 06:11 PM
क्रिकेट: विराट कोहली की टीम के लिए IPL का सफर खत्म हो चुका है और अब कप्तान का पूरा फोकस टी-20 वर्ल्ड कप पर होगा, जिसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से हो रही है और टीम इंडिया अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलेगी। इससे ठीक पहले कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को साझा किया है और एक मजेदार कैप्शन लिखा है।

विराट को किसने रस्सी से बांध रखा है?

कोरोना के बाद से क्रिकेट में काफी बदलाव आए हैं, खिलाड़ी किसी भी सीरीज या लीग के दौरान पहले की तरह बाहर की दुनिया में नहीं घूम सकते। उन्हें सिर्फ होटल के कमरे से लेकर स्टेडियम में जाने की अनुमति होती है और वो बाकी लोगों से कट जाते हैं। इसी चीज को बायो बबल बोला जाता है। इसी बायो बबल को लेकर अब विराट भी बोले हैं।

*सोशल मीडिया पर विराट ने साझा की एक तस्वीर।

*तस्वीर में कुर्सी पर बैठे हुए विराट रस्सी से बंधे हुए हैं।

*कैप्शन में विराट ने लिखा- बायो बबल में कुछ ऐसा लगता है।

*कोहली की तस्वीर पर केविन पीटरसन ने किया कमेंट।

टी-20 वर्ल्ड कप में विराट की कप्तानी पर होगी नजर

कप्तान के तौर पर विराट कोहली का ये पहला और आखिरी टी-20 वर्ल्ड कप होगा और इस टूर्नामेंट के बाद वो टीम इंडिया की टी-20 की कप्तानी को अलविदा कह देंगे। इसका ऐलान विराट काफी पहले कर चुके हैं, साथ ही वो अब आपको RCB टीम की कप्तानी करते हुए भी दिखाई नहीं देंगे। लंबे समय बाद हो रहे इस टूर्नामेंट का आयोजन पहले भारत में होना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे यूएई और ओमान में शिफ्ट कर दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER