Bollywood News / 'क्रू' में दिखा कृति, करीना और तब्बू का खास अंदाज, एयर होस्टेज बनकर करेंगी हंगामा

Zoom News : Feb 24, 2024, 06:00 AM
Bollywood News: फिल्म 'क्रू' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के लीड किरदारों में बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू नजर आने वाली हैं। इस फिल्म ने अपनी एनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर दी थी। रिलीज डेट के ऐलान के बाद लोगों की बीच इस बात को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया कि आखिर एक साथ ये तीन दमदार एक्ट्रेस क्या लेकर आने वाली हैं। अब मेकर्स ने 3 पोस्टर रिलीज करके एक अलग वाइब दी है, जिसमें करीना 'चोरी' करने के लिए तैयार हैं, कृति 'नकली' बनने के लिए तैयार हैं, और तब्बू 'जोखिम उठाने' के लिए तैयार नजर आ रही हैं।

रेड ड्रेस में किलर लुक 

शुक्रवार, 23 फरवरी को, आगामी फिल्म 'क्रू' के पहले पोस्टर जारी करके प्रशंसकों को एक रोमांचक झलक दिखाई, फिल्म में तीनों एक्ट्रेस एयर होस्टेस की भूमिका निभाएंगीं। इन पोस्टरों में अभिनेत्रियों को उनकी चमकती रेड यूनिफॉर्म पहने हुए दिखाया गया है, जिसमें विमान के केबिन के भीतर पोज़ देते हुए आत्मविश्वास झलक रहा है। करीना कपूर खान का पोस्टर "स्टील इट", जबकि तब्बू "रिस्क इट" और कृति सैनन का पोस्टर "फेक इट" के कैप्शन के साथ है।

फिल्म दे रही मसालेदार होने का हिंट

इस पोस्टर पर तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन बैडएस एयर होस्टेसेज के रूप में अपनी ग्लैमरस प्रेजेंस से सीधा लोगों के दिलों में लैंड कर जाती है और एक मसालेदार एंटरटेनमेंट का वादा करती हैं। पहली बार एक साथ आते हुए, ये पावरफुल एक्टर्स स्क्रीन पर धमाल मचाने की गारंटी देती हैं। इस पोस्टर को देखते हुए कह सकते है कि ये फिल्म एक क्रेजी फ्लाइट एडवेंचर साबित होने वाली है। देखिए ये पोस्टर...

फिल्म से तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का ये फर्स्ट-लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "दृश्यों के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक आकर्षक कैप्शन था, जो प्रशंसकों को एक रोमांचक यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित कर रहा था: "चेक-इन के लिए तैयार हैं? #क्रू के साथ उड़ान भरने का समय! #CrewInCinemasOnMarch29।"

दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं शामिल

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर 'क्रू' के निर्देशक राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और रिया कपूर सहित एक शानदार टीम द्वारा निर्मित आगामी फिल्म 'क्रू' में रोमांच और हंसी से भरी एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए। फिल्म 29 मार्च, 2024 को गुड फ्राइडे सप्ताहांत के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER