हाथरस कांड: / वकील एपी सिंह ने लगाया पीड़िता के भाई पर आरोप कहा- उसने ही मारा है अपनी बहन को

Zoom News : Oct 07, 2020, 06:47 AM
हाथरस की पीड़िता को न्याय दिलाने की लड़ाई अब सड़क मार्ग से सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। निर्भया कांड के आरोपियों का केस लड़ने वाले एडवोकेट एपी सिंह आरोपी की ओर से पैरवी करेंगे। एपी सिंह से बात करते समय, पीड़ित परिवार ने सनसनीखेज आरोप लगाए। एपी सिंह ने आरोप लगाया कि हाथरस के पीड़ित को उसके ही भाई ने मार डाला है।

एपी सिंह ने कहा कि मामले का राजनीति कि जा रहा है और मामले में पीड़ित परिवार के नेताओं की बैठक के 1 सप्ताह बाद घटना में प्राथमिकी दर्ज की गई। एपी सिंह पर पहले से ही निर्भया मामले में फाँसी देने और निर्भया को न्याय दिलाने में बाधा डालने का आरोप है, ऐसे में उन्होंने हाथरस मामले के आरोपियों के वकील बनने की स्वीकृति क्यों दी? इस सवाल पर एपी सिंह ने कहा कि उन्होंने परिवार से बात की है। मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है।

आरोपीयो के वकिल एपी सिंह ने कहा कि पीड़िता और उसकी मां के शुरुआती बयानों में कहीं भी बलात्कार का उल्लेख नहीं किया गया था। इसलिए, आरोपियों को न्याय दिलाने के लिए, उन्होंने केस लड़ने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि हाथरस प्रशासन ने पीड़ित के शरीर के लिए जो कुछ भी किया वह मानव अधिकारों का उल्लंघन है। परिवार को न केवल अंतिम संस्कार करने के लिए शव दिया गया था, जिसके लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को भी निलंबित कर दिया गया था। लेकिन बलात्कार के आरोपों के कई बैग हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER