Entertainment News / 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लीड एक्टर्स शहजादा-प्रतीक्षा को ही निकाल दिया, ये है वजह!

Zoom News : Mar 19, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान और रूही की भूमिका निभा रहे एक्टर शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से टर्मिनेट किया गया है. इस बारे में राजन शादी के प्रोडक्शन ‘डायरेक्टर्स कट’ की तरफ से आधिकारिक स्टेटमेंट भी जारी कर किया गया है. ‘अनुपमा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सुपरहिट शो बनाने वाले इस प्रोडक्शन हाउस ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है कि कोई एक्टर या डायरेक्टर शो से बड़ा नहीं है. वैसे तो हर जगह राजन शादी के प्रोडक्शन हाउस का ये स्टेटमेंट वायरल हो रहा है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शहजादा और प्रतीक्षा को बाहर का रास्ता दिखाने की एक और भी वजह है.

पिछले कुछ समय से सीरियल ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान का किरदार निभा रहे एक्टर शहजादा धामी और रूही के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे के बीच की नजदकियां बढ़ती जा रही थीं. आमतौर पर एक्टर्स की पर्सनल लाइफ में प्रोडक्शन हस्तक्षेप नहीं करता. लेकिन इन दोनों का रिश्ता प्रोडक्शन हाउस और बाकी एक्टर्स की मुश्किलें बढ़ा रहा था. कहा जा रहा है कि वे दोनों ज्यादा समय एक दूसरे के साथ ही बिताते थे. और कई बार उनकी वजह से शूटिंग पर असर हो रहा था. आखिरकार प्रोडक्शन के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने इन दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया.

लोगों ने बताया आंखों देखा हाल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर लीप के बाद कई बार ‘ऑन लोकेशन’ कवरेज के लिए मीडिया को भी आमंत्रित किया जाता है. इस कवरेज के लिए जाने वाले कई पत्रकारों के साथ जब हमने इस विषय में बातचीत की. तब उन्होंने ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ बताया कि दिन ब दिन शहजादा और प्रतीक्षा के नखरे बढ़ते जा रहे थे. टीआरपी बढ़ने के बाद उन्होंने क्रिएटिव फैसले में भी हस्तक्षेप करना शुरू कर दिया था. इस बारे में एक उदाहरण देते हुए एक पत्रकार ने कहा, “जब फिल्मसिटी में ‘ये रिश्ता..‘की आउटडोर शूटिंग चल रही थी, तब शहजादा और प्रतीक्षा ने प्रोडक्शन हाउस से कहा कि वो लोकेशन पर मौजूद वैनिटी में नहीं तो अपने सेट पर अपने कमरे में जाकर आराम करेंगे और उन्हें जब उनका सीन लगे तब ही बुलाया जाए,”

बढ़ रहे थे नखरे?

कुछ दिन पहले दोनों को अफेयर के बारे में पूछे जाने पर शहजादा ने एक मीडियाकर्मी से कहा था कि वो इस सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं समझते. कहा जा रहा है कि आज यानी 18 मार्च 2024 को शूटिंग के दौरान कई बार पुकारने पर भी सेट पर न आने की वजह से मेकर्स ने उसी जगह पर ही उन्हें टर्मिनेट कर दिया. इस बारे में हमने प्रोडक्शन और एक्टर्स से बात करके सच्चाई जानने की कोशिश की. लेकिन उनकी तरफ से इन बातों को लेकर न किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि की गई है और न ही कोई जवाब आया. खैर, अब सूत्रों से मिली इन बातों में कितनी सच्चाई है ये आने वाला वक्त ही बताएगा.

प्रोडक्शन ने जारी किया स्टेटमेंट

प्रोडक्शन हाउस की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट में ये कहा गया है कि प्रोफेशनलिज्म की कमी की वजह से और बढ़ती बदतमीजियों के चलते शहजादा को शो से बाहर कर दिया गया है और साथ ही एक्ट्रेस प्रतीक्षा प्रोडक्शन की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाईं. इसके चलते उन्हें भी शो से टर्मिनेट किया जा रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER