मोबाइल-टेक / Samsung Galaxy A32 और Galaxy A12 के लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स

Zoom News : Jan 20, 2021, 08:32 AM
सैमसंग ने Galaxy A32 स्मार्टफोन को जर्मनी में पिछले हफ्ते एक किफायती 5G फोन के रूप में लॉन्च किया था। अब कंपनी स्मार्टफोन के 4G वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। बेंचमार्किंग साइट की लिस्टिंग से Samsung Galaxy A32 4G स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। इसके अतिरिक्त Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन भी जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है, इस फोन ने BIS सर्टिफिकेशन्स क्लियर कर लिया है। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-A125F के साथ स्पॉट किया गया है।

Samsung Galaxy A32 4G specifications

सैमसंग के इस डिवाइस को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है, जो एंड्रॉयड 11 ओएस पर आधारित होगा और 6GB RAM के साथ लॉन्च हो सकता है। हालांकि इसके अन्य वेरिएंट भी देखने को मिलेंगे। फोन के मदरबोर्ड सेक्शन में MT6769V/CT दिया गया है, जिसका मतलब है कि यह फोन MediaTekHelio G85 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है।

चिपसेट के अतिरिक्त इस स्मार्टफोन के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन्स 5G वेरिएंट वाले ही हैं। यानी इस हैंडसेट में 6.5-inch का HD+ Infinity-V TFT LCD पैनल दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। कैमरा की बात करें तो यह स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, जिसका मुख्य कैमरा सेंसर 48MP (f/1.8 aperture) होगा।

इसके अतिरिक्त इसमें MP (f/2.2 aperture) ultra-wide लेंस, 2MP (f/2.2 aperture) depth सेंसर और 5MP (f/2.4 aperture) macro लेंस मिल सकता है। फ्रंट में कंपनी 13MP का लेंस दे सकती है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी और 15W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च हो सकता है।

Galaxy A12 specifications

सैमसंग का यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन मिल रहा है। डिवाइस 6.5-inch के HD+ Infinity-V डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकेगा।

फोन में साइडमाउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसमें भी 5000mAh बैटरी और 15W की फास्ट चार्जिंग देखने को मिल सकती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसका मुख्य लेंस 48MP का होगा। इसके अतिरिक्त फोन में 5MP का अल्ट्रा वॉइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। फ्रंट में कंपनी 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER