Bollywood / बुरी तरह फेल हुई लाइगर, विजय देवरकोंडा मेकर्स को लौटाएंगे इतने करोड़!

Zoom News : Sep 04, 2022, 06:21 PM
Bollywood | तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर‘ को लेकर बज तो खूब क्रिएट किया गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। फिल्म भारी भरकम बजट में बनी थी और इसके कलाकारों ने देश के अलग-अलग हिस्सों में जमकर प्रमोशन किया लेकिन जब यह रिलीज हुई तो दर्शकों ने इसे खारिज कर दिया। हिंदी वर्जन का और भी बुरा हाल रहा। हिंदी में फिल्म ने पहले हफ्ते केवल 18 करोड़ का ही कलेक्शन किया। साउथ स्टार के होने की वजह से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। अब रिपोर्ट है कि विजय देवरकोंडा ने नुकसान की भरपाई का फैसला लिया है। 

फीस का कुछ हिस्सा लौटाने का लिया फैसला

‘लाइगर‘ का बजट करीब 100 करोड़ बताया गया। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 66.89 करोड़ का कलेक्शन किया। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, विजय ने फिल्म के सफल नहीं होने पर मेकर्स को अपनी फीस में से 6 करोड़ लौटाने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि ‘लाइगर‘ को पुरी जगन्नाथ, करण जौहर, चार्मी कौर, अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के मुख्य कलाकार

‘लाइगर‘ में विजय के अपोजिट अनन्या पांडे ने लीडिंग लेडी का रोल किया। उनके अलावा राम्या कृष्णन और रोनित रॉय की भी अहम भूमिका थी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ  ने किया है। ‘लाइगर‘ के बाद विजय और पुरी जगन्नाथ ‘जन गण मन‘ में काम करेंगे।

‘लाइगर‘ पर क्या बोले थे विजय

‘लाइगर‘ से बॉलीवुड में डेब्यू पर विजय देवरकोंडा ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था, ‘शुरुआत में मुझे लगा कि अर्जुन रेड्डी के तुरंत बाद में तैयार (बॉलीवुड में एंट्री के लिए) नहीं था। मुझे नहीं लगा कि मैं राष्ट्रीय सिनेमा करने के लिए तैयार हूं। मुझे खुद की यात्रा की जरूरत थी जिससे इस मुकाम तक पहुंचने और राष्ट्रीय सिनेमा की जिम्मेदारी ले सकूं। लाइगर पहली फिल्म थी जिसे मैं एक व्यक्ति, एक्टर के तौर पर पूरे भारत में ले जाने के लिए तैयार था।‘ 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER