एंटरटेनमेंट / भाई सचिन पायलट की तरह बहन सारिका की भी लव स्टोरी है दिलचस्प

Jansatta : Jul 15, 2020, 08:26 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | राजस्थान में सियासत को लेकर एक बार फिर पायलट परिवार चर्चा में है। उपमुख्यमंत्री पद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से सचिन पायलट को हटा दिया गया है। सचिन पायलट के निजी जीवन की बात करें तो वह जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला की बेटी और पू़र्व सीएम उमर अब्दुल्ला की बहन सारा से शादी किए। विदेश में पढ़ाई के दौरान एक-दूसरे से टकराए थे और दोनों के बीच का प्यार शादी में तब्दील हो गया। ठीक कुछ इसी तरह से सचिन पायलट की बहन सारिका पायलट की जिंदगी में भी घटित हुआ।

सचिन पायलट की बहन सारिका ने साल 2000 में बिजनेसमैन विशाल चौधरी से शादी की। हालांकि शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। विशाल चौधरी से सारिका की मुलाकात स्कूलिंग के समय हुई थी। विशाल और सारिका एक ही स्कूल में पढ़ते थे। लेकिन दोनों में बस सामान्य पहचान भर थी। लेकिन सारिका और विशाल स्कूल खत्म करने के बाद एक बार फिर टकरा गए। दोनों की मुलाकात मुंबई में टीवी प्रोडक्शन में एडमिशन लेने के दौरान एक बार फिर हुई।

सारिका ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन कोर्स में दाखिला के बाद दोनों की दोस्ती गाढ़ी हो गई। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला किया। विशाल चौधरी संग सारिका की दोस्ती इसलिए भी शादी में तब्दील हुई क्योंकि दोनों की सोच और रुचि एक ही तरह की थी। दोनों ने मिलकर टीवी प्रोडक्शन की तरफ रुख किया और दूरदर्शन के लिए सैनिक तो सोनी टीवी के लिए आई लव यू जैसे शो का निर्माण किया।

सारिका टीवी प्रोडक्शन में ज्यादा कामयाब नहीं रहीं। उसी दौरान उनकी बेटी सुहानी का जन्म हुआ जिसके बाद सारिक ने टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली। सारिका ने इसके बाद पति संग मिलकर रेस्त्रां के बिजनेस में हाथ आजमाया और दोनों ने इसी में रम गए। फिलहाल सारिका पति विशाल चौधरी संग दिल्ली में ही रहती हैं। दोनों होटल के बिजनेस से जुड़े हुए हैं। सारिका की एक बेटी सुहाना और एक बेटा वीर पायलट चौधरी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER