MP / लोकायुक्त विभाग ने सुबह 6 बजे मारा एक घर में छापा, सो रहा था परिवार, मिली करोड़ो की दौलत

Zoom News : Mar 08, 2021, 11:19 AM
MP: शुक्रवार को शुक्रवार को लोकायुक्त के छापे में 300 प्रतिशत से अधिक की संपत्ति का पता चला है। यह कहा जा रहा है कि पकड़े गए संपत्ति का कुल मूल्य अनुमानित 3 करोड़ रुपये है। शुक्रवार को लोकायुक्त विभाग को प्राप्त शिकायत के बाद, दमदाम गांव में काम करने वाले प्रबंधक को 6 बजे पर छापा गया था। इतनी अधिक संपत्ति प्राप्त करने के बाद, मामला भ्रष्टाचार की धाराओं के तहत पंजीकृत किया गया है। आय से 2 महीने से अधिक समय तक होने की शिकायत के बाद, घर में 6 बजे घर में 6 बजे घर में 6 बजे घर में स्थित, RAID मारा गया था।

मामला अग्र मालवा जिले के जिले का है। जहां रामेशचंद्र जयस्वाल, दामदाम गांव के प्राथमिक कृषि क्रेडिट सोसाइटी के प्रबंधक रामेशचंद्र जयस्वाल को शुक्रवार को हमला किया गया था। 3 करोड़ रुपये की संपत्ति प्राप्त करने के अलावा, 300 ग्राम सोने और 500 ग्राम चांदी को 300 ग्राम सोने और 500 ग्राम चांदी भी मिली है।

इस मामले को आरोपी संस्थान मैनेजर रमेश चंद्र जयस्वाल पर 13-1 बी 13-2 यात्रा अधिनियम के तहत पंजीकृत किया गया है। सूचना के मुताबिक, रामेशचंद्र जयस्वाल ने 1 999 में 360 रुपये के मासिक वेतन से एक सेल्समैन के रूप में नौकरी शुरू की और वेतन प्रति माह लगभग 20 हजार रुपये है। इतने कम समय में, इतनी संपत्ति अर्जित की गई है।

शिकायत पर कार्रवाई करना, लोकायुक्त टीम संगठन प्रबंधक के नालाखनेडा में घर पहुंची और गहरी नींद में सोने के परिवार को जाग गया। लोकायुक्त उज्जैन के 20 से अधिक अधिकारियों की टीम ने लगभग 12 पुलिसकर्मियों को मारा और प्रबंधक के नालखनेडा में स्थित निवास और दुकान के साथ दमडाम गांव में बने फार्म हाउस पर हमला किया। यह कहा जा रहा है कि अब तक प्रशासन ने 3 करोड़ रुपये वसूल किए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER