बॉलीवुड / ईशान-तब्बू की नई वेब सीरीज पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने जताई आपति, कहा- यह भावनाओं को आहत करता...

Zoom News : Nov 22, 2020, 02:21 PM
MP: लव जिहाद पर कानून बनाने जा रहे मध्यप्रदेश में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डायरेक्टर्स मीरा नायर की वेब सीरीज़ 'ए सूटेबल बॉय' विवादों में घिर गई है। विवाद चुम्बन का दृश्य उस में फिल्माया के बाद उत्पन्न हो गई है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री एक चुम्बन का दृश्य वेब श्रृंखला में फिल्माया पर आपत्ति की है। गृह मंत्री ने कहा कि 'बहुत आपत्तिजनक दृश्यों में "एक उपयुक्त लड़का", जिसमें एक मुस्लिम लड़के चुंबन शूटिंग जाता है और भजन पृष्ठभूमि में खेल रहे हैं OTT मीडिया मंच पर गोली मार दी गई है है।

उन्होंने आगे कहा, 'यह भावनाओं को आहत करता है। मैंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि नेटफ्लिक्स ओटीटी मंच और कार्यक्रम के निर्माता निर्देशक पर इन दृश्यों के खिलाफ क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

मैं आपको बता दूँ कि गौरव तिवारी नाम के एक व्यक्ति 'ए उपयुक्त बॉय' सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर वेब श्रृंखला के एक चुंबन दृश्य पोस्टिंग द्वारा आपत्ति जताई हैं। गौरव तिवारी बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री हैं। जिस दृश्य पर आपत्ति जताई गई थी, वह माना जाता है कि यह लता और कबीर के पात्रों के बीच है।

वेब सीरीज़ ए उपयुक्त बॉय की बात करें तो इसे मशहूर निर्देशक मीरा नायर ने बनाया है। यह श्रृंखला लेखक विक्रम सेठ के उसी नाम की पुस्तक पर आधारित है। इस सीरीज़ में तब्बू के अलावा ईशान खट्टर, नमित दास, राम कपूर, तान्या मानिकतला और दानिश रिज़वी ने काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER