बॉलीवुड / कॉपीराइट के मामले में महा मूवी चैनल के सीईओ संजय वर्मा गिरफ्तार

Zoom News : Jan 20, 2021, 07:45 AM
मुंबई: मुंबई पुलिस (मुंबई पॉल्सी) ने मंगलवार को 'महा मूवी टेलीविजन' चैनल के सीईओ संजय वर्मा को कॉपीराइट उल्लंघन मामले में गिरफ्तार किया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। वह कथित टीआरपी घोटाले में वांछित अभियुक्त भी है। मामले की जानकारी देते हुए अधिकारी ने कहा कि वर्मा को मुंबई पुलिस की अपराध खुफिया इकाई (CIU) ने गिरफ्तार किया।

उन्होंने कहा कि यहां जुहू पुलिस स्टेशन में कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था और इसकी जांच सीआईयू को सौंप दी गई थी। जांच में संजय वर्मा (संजय वर्मा) की कथित भूमिका का पता चला, जिसके बाद उसे सीआईयू टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान, वर्मा ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को बताया कि महा मूवी चैनल ने 10 जून से 10 नवंबर 2020 के बीच अवैध रूप से 'जंजीर', 'लावारिस', 'जादूगर', 'प्रेम के दुश्मन', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी फिल्मों का प्रसारण किया।

उन्होंने बताया कि इन फिल्मों का कॉपीराइट पुनीत मेहरा की कंपनी के पास है, जो प्रसिद्ध फिल्म निर्माता प्रकाश मेहरा के बेटे हैं। मेहरा ने कभी भी इन फिल्मों के कॉपीराइट किसी अन्य कंपनी या व्यक्ति को नहीं बेचे थे। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में नौ और लोग वांछित हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में कथित टीआरपी धांधली मामले में दायर एक चार्जशीट में कहा गया है कि हंसा रिसर्च एजेंसी के एक अधिकारी ने 'महा मूवी', 'बॉक्स सिनेमा', 'फक्ट मराठी' और 'रिपब्लिक टीवी' चैनलों को कुछ मकान दिए हैं। देखने के लिए पैसे दिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER