Auto / Thar 4X4 को डरा रही यह कार, आते ही मचाया ऐसा धमाल, वेटिंग पीरियड पहुंचा 1.5 साल

Zoom News : Feb 09, 2023, 12:15 PM
Mahindra Thar RWD Waiting Period: महिंद्रा ने साल 2020 में अपनी थार एसयूवी (Mahindra Thar SUV) को नए अवतार में लॉन्च किया था. लॉन्चिंग के बाद से ही इस गाड़ी को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली. थार को अपने 4X4 फीचर के चलते एक दमदार लाइफस्टाइल व्हीकल माना जाता है. हालांकि कंपनी ने हाल ही में इसका RWD (रियर व्हील ड्राइव) वर्जन भी लॉन्च किया है. इस नए वर्जन की कीमत 9.99 लाख रुपए से शुरू होती है. 

अब मार्केट में आते ही इस नई थार का जलवा दिखना शुरू हो गया है. सिर्फ रियर व्हील ड्राइव होने के बाद भी ग्राहक इस एसयूवी को खरीदने के लिए टूट पड़े हैं. नई थार एसयूवी को पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ 3 ट्रिम लेवल में पेश किया गया है. 

अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Thar RWD डीजल वर्जन का वेटिंग पीरियड लगभग 16-18 महीने हो गया है. हालांकि इसके पेट्रोल वर्जन की वेटिंग अभी सिर्फ तीन महीने ही है. यानी अगर आप इस नई थार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो वेटिंग पीरियड देखकर ही फैसला लीजिए.

दो इंजन ऑप्शन

Mahindra Thar RWD में दो इंजन ऑप्शन दिए गए हैं. पहला इंजन 1.5 लीटर का डीजल (117bhp और 300Nm) है जो महिंद्रा एक्सयूवी300 से लिया गया है. इसे मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ बेचा जा रहा है. यह थार के सबसे सस्ते वेरिएंट में मिलेगा. जबकि दूसरा इंजन 2.0 लीटर TGDI पेट्रोल इंजन (150bhp और 320Nm) है. यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. Mahindra Thar RWD को सिर्फ हार्ड टॉप के साथ पेश किया जा रहा है

यहां देखें हर वेरिएंट की कीमत

AX(O) RWD Diesel MT - 9.99 लाख रुपये

LX RWD - Diesel MT - 10.99 लाख रुपये

LX RWD - Petrol AT - 13.49 लाख रुपये

कितना वेटिंग पीरियड

महिंद्रा थार RWD पेट्रोल - 3-5 सप्ताह

महिंद्रा थार RWD डीजल - 72-74 सप्ताह

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER