MALAIKA ARORA / बेहद टाइट पैंट पहन घर से निकल पड़ीं मलाइका अरोड़ा, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल!

Zoom News : Feb 16, 2022, 04:27 PM
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही हैं. इसकी वजह एक्ट्रेस की पैंट है. सामने आई तस्वीर में मलाइका लाइट ब्राउन कलर की बेहद टाइट पैंट पहने नजर आईं जिसे देखकर आपको लगेगा कि आखिर चल फिर कैसे रही हैं मलाइका.

पहनी टाइट पैंट

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें एक्ट्रेस सफेद रंग के पुलोवर के साथ टाइट ब्राउन कलर की पैंट पहने हुई हैं. ये पैंट देखने में इतनी ज्यादा टाइट लग रही है जिसे देखकर आपके दिमाग में एक सवाल जरूर आएगा. ये सवाल है-आखिर इतनी टाइट पैंट पहनकर कंफर्टेबल है मलाइका कि नहीं?

लग रहीं स्टाइलिश

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मलाइका (Malaika Arora) पैंट के साथ हाई बूट्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप किया हुआ है. जिसमें मलाइका बला की खूबसूरत लग रही हैं.

मलाइका ने शेयर की थी रोमांटिक फोटो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए देखी जाती हैं. हाल ही में वैलेंटाइन डे पर एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अर्जुन और मलाइका के बीच जबरदस्त लव बॉन्ड देखने को मिल मिली. 

इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कही थी दिल की बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. अर्जुन कपूर से जब पूछा गया कि वह अच्छे-बुरे वक्त में हमेशा ही मलाइका का हाथ थामकर खड़े रहे हैं तो उन्होंने कहा, 'हां, मैं उसके साथ खड़ा रहा हूं और वो मेरे साथ खड़ी रही है. सोशल मीडिया के चलते सब कुछ बहुत जहरीला हो गया था. कयासों, मुश्किलों, तरह-तरह की फालतू बातों और पेचीदगियों के बावजूद इस रिश्ते में हम दोनों एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER