Lok Sabha Elections / ममता बनर्जी कट्टरपंथियों का वोट पाने के लिए संतों का कर रही अपमान- PM मोदी

Vikrant Shekhawat : May 19, 2024, 06:20 PM
Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिष्णुपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में सूपड़ा साफ होता देखकर टीएमसी बखौला गयी है. मानवता की सेवा करने वाली सनातन समाज को गाली देना शुरू कर दिया है. यहां की मुख्यमंत्री मुस्लिम कट्टरपंथियों के दवाब में वोट पाने के लिए हमारे संतों को, हमारे महान संगठनों को सार्वजनिक रूप से गालियां दे रही हैं. बदनाम कर रही हैं. हिंदुओं को भगीरथी में डुबो देने वाला बयान टीएमसी ने सोच समझकर दिलवाया था. वोटबैंक के दवाब में टीएमसी लगातार संतों को अपमानित कर रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल की परंपरा को टीएमसी अपमानित कर रही है. ये लोग मोदी के विरुद्ध वोट जिहाद की अपील करवाते हैं. ये लोग राम मंदिर को भली भांति बार-बार गंदी से गंदी, भद्दी से भद्दी गालियां देते हैं. क्या ऐसी पार्टी को बर्दाश्त करेंगे क्या? बंगाल टीएमसी की तुष्टिकरण की नीति का जवाब वोट से देंगे?

टीएमसी को मतलब केवल अपने वोटबैंक से है

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी को केवल मतलब अपने वोटबैंक से हैं. बड़ी संख्या में शरणार्थी यहां कर रह रहे हैं. उन्हें खुशी है कि 300 परिवारों को सीएए के तहत नागरिकता मिल भी गई है. बंगाल के शरणार्थियों को भी जल्द नागरिकता मिलने लगेगी. इसलिए लोग मोदी की गारंटी पर भरोसा करता है.

पीएम मोदी ने कहा कि आज बंगाल की सरकार के नियत में खोट है. मोदी दिल्ली से मुफ्त चावल भेजता है, ताकि गरीब को अपने बच्चों को भूखे नहीं सुलाना पड़ा. लेकिन टीएमसी ने राशन में भी घोटाला कर दिया. मोदी ने पक्का घर बनाने की योजना बनाई है. लेकिन इन्होंने मोदी सरकार की योजना चुरा ली.

टीएमसी-लेफ्ट-कांग्रेस सभी एक हैं

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट का मॉडल विकास का नहीं है. टीएमसी का रेत माफिया बेरोकटोक चल रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी टीएमसी के भ्रष्टाचारियों के गाड़ी और बंगले सब कुछ बिकवाकर रखेगा. मोदी कानूनी सलाह ले रहा है कि आपका लूटा पैसा कैसे आपको कैसे वापस मिले.

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी तो सिर्फ जरिया है. निमित है. मोदी आपके सपने को अपना सपना मानकर अपना संकल्प मानकर आपके लिए निकला है. आपके सपने ही मोदी का संकल्प है. मोदी को अपने लिए कुछ नहीं करना है. न मुझे अपने किसी भतीजे के लिए कुछ करना है और न ही मुझे किसी भाई के लिए कुछ छोड़ना है. मुझे बांकुड़ा के जंगलों में बसी मां, बेटे और बेटियों के लिए काम करना है.

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी हो, लेफ्ट हो या कांग्रेस हो. इन सभी पार्टियां अलग-अलग दिखती है, लेकिन उन सभी के पाप एक जैसा है. इन लोगों मिलकर इंडी गठबंधन बनाया है. इन लोगों ने महिला, आदिवासियों को केवल नारे दिये है. ये जिन राज्यों में सरकार चलाई. उसे गरीब बनाकर छोड़ दिया. कभी दूसरे राज्य के लोग रोजगार के लिए बंगाल आते थे, लेकिन अब लोग यहां से काम के लिए पलायन के लिए मजबूर हुए हैं.

बीजेपी की आंधी में TMC के आतंक को सभी किले होंगे ध्वस्त

बिष्णुपुर के बाद पीएम मोदी ने मेदिनीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की आंधी में टीएमसी के आतंक के सभी किले ध्वस्त हो जाएंगे.25 मई को एक और प्रहार की जरूरत है. आतंक और भ्रष्टाचार के किले को गिरते देर नहीं लगेगी. टीएमसी लोकतंत्र की लड़ाई पूरी तरह हार चुकी है. वो गूंडों के भरोसे चुनाव जीतना चाह रहे हैं. 4 जून का परिणाम तय है, फिर एक बार मोदी सरकार.

उन्होंने कहाक कि वे संदेशखाली के गुनहगार को बचाने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं. ये लोग रामनवमी मनाने नहीं देंगे और मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करेंगे. यही इनकी सच्चाई है. ये दूसरे राज्य वाले को बाहरी बताते हैं और अवैध घुसपैठिए को अपना बताते हैं. हिंदू, दलित और पिछडों के जमीन पर घुसपठिए कब्जा कर रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER