West Bengal / ममता बनर्जी की 2025 से पहले गिर जाएगी सरकार, फिर नहीं होंगे रामनवमी में दंगे- अमित शाह

Zoom News : Apr 14, 2023, 05:28 PM
West Bengal: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बीरभूम जिले के सिउड़ी की सभा से ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि साल 2024 में पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि साल 2024 में भाजपा को 35 से ज्यादा सीटें दें, तो साल 2025 तक ममता बनर्जी की सरकार नहीं रहेगी. दीदी के शासन में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन गया है. बीजेपी की सरकार बनाएं, फिर रामनवमी में हिंसा नहीं होगी.

बता दें कि अमित शाह बंगाल में रामनवमी की हिंसा के बाद पहली बार बंगाल पहुंचे थे. उन्होंने बीरभूम में भाजपा के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया.

2024 में बंगाल में BJP को 35 सीटों पर बनाएं विजयी- बोले शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि साल 2024 में पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. पूरे बंगाल की जनता को नये साल की अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं. इस पर गृह मंत्री ने बोगटुई नरसंहार में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि देश में पहली बार आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बनाने का काम हमारे नरेंद्र मोदी जी ने किया है. विधानसभा चुनाव में बंगाल की इस जनता ने 77 सीट दिये हैं. भाजपा के लिए यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. बंगाल विधानसभा में विधायकों और शुभेंदु अधिकारी दीदी की दादागिरी से लड़ने का काम कर रहे हैं.

दीदी और भतीजे को हटायें और भाजपा को लाएं-बोले अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि दीदी और भतीजे को हराने कर ही बंगाल को बचाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी नहीं चाहती है कि आय़ुष्मान भारत योजना मिले. एक बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनाएं. 8 करोड़ लोगों को पांच लाख रुपए की मुफ्त स्वास्थय सेवाएं देंगे. उन्होंने कहा कि जिनको भारत सरकार ने गौ तस्करी के मामले में जेल डाला. उसे भी अध्यक्ष बना कर रखा है.

उन्होंने कहा कि बंगाल से बम धमाका बंद करना चाहते हो. गाय तस्करी, घुसपैठ बंद करना चाहते हो.. भाई-भतीजावाद बंद करना है.. ममता बनर्जी कर सकती है, नहीं, केवल और केवल मोदी जी कर सकते हैं. उन्होंने कहा, ” मैं आप लोगों को गारंटी देकर जाता हूं. भाजपा ममता दीदी के हिटलर जैसे शासन नहीं चलने देगी. दीदी का भतीजा सीएम नहीं बनेगा. अगला सीएम बीजेपी का होगा. ”

देश को सुरक्षित रखना है तो पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को मजबूत जवाब ममता दीदी दे सकती है क्या, कश्मीर से आतंकवाद केवल मोदी खत्म कर सकते हैं. अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए . ममता बनर्जी, कांग्रेस, कम्युनिस्ट मंदिर अटका कर बैठे थे. मोदी जी अयोध्या में मंदिर बनाया. देश को सुरक्षित करना है और देश को समृद्ध करना हो तो मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER