एंटरटेनमेंट / मनचले ने की दिव्यांका त्रिपाठी को छूने की कोशिश, एक्ट्रेस ने यूं सिखाया था सबक

Zee News : Apr 16, 2020, 10:17 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | इन दिनों लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ काफी समय बिता रहे हैं। ऐसे में लाइव चैट तो कभी ऑनलाइन इंटरव्यू देकर सेलेब्स अपने जीवन से जुड़े किस्से शेयर कर रहे हैं। अब टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में जिंदगी से जुड़ा एक राज खोला है।  एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार भीड़ में उन्हें किसी अंजान शख्स ने परेशान करने की और छूने की कोशिश की थी।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज खोला है। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार भीड़ में उन्हें किसी अंजान शख्स ने परेशान करने की और छूने की कोशिश की थी। इस पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने उस व्यक्ति को भीड़ में ही चांटा मारकर जबरदस्त सिखाया था। 

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताया, "यह एक थिएटर में हुआ था, यह उनक दिनों की बात है जब सिंगल स्क्रीन्स पर टिकट अकसर ब्लैक में बिकती थी। इसलिए वहां काफी भीड़ भी हुआ करती थी। मैं भी वहांएक फिल्म देखने गई थी और टिकट खरीदने के लिए लाइन में लगी हुई थी। वहां पर एक व्यक्ति था, जिसने भीड़ का फायदा उठाया और मुझे छूने की कोशिश की।" उन्होंने आगे बताया, "उस समय मैंने अपना आपा खो दिया और उसका हाथ पकड़ लिया, हालांकि मैंने उसका चेहरा नहीं देखा था।" बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने भी लाइव चैट में स्पेन से अपने और अपने पति की आपबीती सुनाई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER