बॉलीवुड / डिप्रेशन से गुजर रही हैं मरीना कुंवर, बोलीं- 'कभी-कभी हम हार जाते हैं'

News18 : Jun 23, 2020, 05:40 PM
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)के निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर भाई-भतीजेवाद पर शुरू हुई। ये बहस तब और तेज हो चली जब सोनू निगम  (Sonu Nigam) ने एक बयान दिया और कहा कि सुशांत की मौत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री से भी ऐसी खबरें आ सकती हैं। इसके बाद जब सोमवार को उन्होंने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार  (Bhushan Kumar) का नाम लेकर सीधे तौर पर उनपर निशाना साधा और कहा कि अगर उन्होंने उनसे पंगा लिया तो मरीना कुंवर (Marina Kuwar) का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। सोनू के इस वीडियो के बाद अब मरीना ने एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है

मरीना कुंवर (Marina Kuwar) ने हाल ही में एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा-, 'जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं घटती हैं तो उस समय आप डिप्रेशन में चले जाते हैं। कोई नहीं जानता कि बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं। कभी-कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं।'

मरीना का ये ट्वीट वायरल हो  रहा है। मरीना की इस पोस्ट पर फैंस उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह दे रहे हैं। यूजर्स ने उन्हें ये भी समझाया कि डिप्रेशन किसी परेशानी का हल नहीं है। ऐसे वक्त में लोगों से बात कर अपने विचारों को आगे रखना जरूरी है। कुछ यूजर्स तो ऐसे भी हैं जो सोनू निगन और मरीना से कह रहे है कि इस समय वो अकेले नहीं है, वो भी उनके साथ खड़े हैं।

सोनू निगम ने अपने वीडियो में मरीना का नाम लेते हुए भूषण कुमार को चेतावनी देते हुए कहा था- ''मरीना कुंवर याद है न, मरीना कुंवर? वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है। माफिया इस तरह फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना बस अब।

मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं। मरीना साल 2017 मेंभी तब चर्चाओं में आ गईं थी जब डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर उन्हें कुछ खुलासे किए थे। इसके साथ ही उन्होंने भूषण कुमार और साजिद खान के ऊपर मीटू के तहत आरोप लगाए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER