बॉलीवुड / हरभजन की गर्भवती पत्नी गीता से फोटो के लिए मास्क हटाने को कहने पर मीडिया की हुई आलोचना

Zoom News : Apr 09, 2021, 10:25 AM
मुंबई: एक्ट्रेस गीता बसरा और इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पिछले महीने पेरेंट्स बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की. गीता और हरभजन दूसरे बच्चे से पेरेंट बनने वाले हैं. इसी गीता को हाल ही में मुंबई में क्लिनिक जाते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान के उनके कई फोटोज और वीडियोज वायरल हैं. 

एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें पैपराजी गीता से फेस मास्क हटाने के लिए बोल रहे हैं. जिसके बाद वो मास्क हटाकर पोज भी देती हैं. लेकिन फैंस को ये बात पसंद नहीं आई. 

कोरोना काल में प्रेग्नेंट गीता से मास्क हटाकर पोज देने के लिए कहने पर पैपराजी को ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- क्यों आफ हमेशा मास्क हटाने के लिए बोलते हैं. गैरजिम्मेदाराना. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- जो लोग मास्क हटाने के लिए बोल रहे हैं, उन्हें फाइन करना चाहिए. इसी तरह के कई कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

गीता ने ऐसे अनाउंस की प्रेग्नेंसी

गीता बसरा ने हरभजन सिंह के साथ फोटोज शेयर करते हुए बताया कि जुलाई 2021 में वो दोबारा पेरेंट्स बनने वाले हैं. गीता और हरभजन ने साथ में कई पोज दिए. गीता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. साथ ही उनकी बेटी भी थी, जो हाथ में टीशर्ट हाथ में लिए हुई थी, जिस पर लिखा था जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं.

हरभजन सिंह और गीता बसरा 29 अक्टूबर, 2015 को शादी के बंधन में बंध गए थे. इस शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की तमाम मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER