क्रिकेट / टी20 विश्व कप की टीम में चुने जाने के बाद मुंबई इंडियंस ने शेयर किया चाहर का रिऐक्शन

Zoom News : Sep 10, 2021, 07:29 AM
Rahul Chahar Reaction: इस साल अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एलान हो चुका है. BCCI ने 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की. इस टीम में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले लेग स्पिनर राहुल चाहर को भी शामिल किया गया है. हालांकि, चाहर को इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है. उनके लिए विश्व कप खेलना किसी सपने के सच होने जैसा है. 

अंडर-19 विश्व कप खेलने से चूक गए थे चाहर

दरअसल, साल 2018 में राहुल चाहर को अंडर-19 विश्व कप खेलना का मौका नहीं मिला था. उस वक्त वह स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुने गए थे. इस कारण उन्हें टूर्नामेंट में खेलने का मौका नहीं मिला था. यह बात उन्हें आज भी खलती है, तभी तो टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने पर उन्होंने उस लम्हे को याद किया.

मुंबई इंडियंस ने राहुल की भावनाओं को कैमरे में कैद किया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. मुंबई इंडियंस के पोस्ट किए वीडियो में चाहर ने कहा, "इसके लिए काफी मेहनत लगी है. विश्व कप बड़ी चीज है. आपको ऐसे टूर्नामेंट में देश का प्रतिनिधित्व करने का कम ही मौका मिलता है. मैं उत्साहित और थोड़ा भावुक हूं." इस मौके पर मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ियों ने भी चाहर को बधाई दी.

भारत के लिए एक वनडे और पांच टी20 खेल चुके हैं चाहर

राहुल चाहर ने अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ अपने इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत की थी. वह अब तक भारत के लिए एक वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. अपने एकमात्र वनडे मैच में उन्होंने तीन विकेट चटकाए थे. इसके अलावा पांच टी20 इंटरनेशनल मैच में उनके नाम सात विकेट हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER