Andhra Pradesh / MLA के बेटे ने एयरपोर्ट पर पानी का कनेक्शन काटा, मचा हड़कंप

Zoom News : Jan 13, 2022, 09:43 PM
आंध्र प्रदेश में एक विधायक के बेटे पर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर वाटर सप्लाई के कनेक्शन को काटने का आरोप लगा है। इस मामले में हंगामा मचने के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साफ किया है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। तिरुपति के डिप्टी मेयर अभिनय रेड्डी पर वाटर कनेक्शन काटने का आऱोप है। बता दें कि अभिनय रेड्डी विधायक बी करुणाकर रेड्डी के बेटे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस हफ्ते तिरुपति एयरपोर्ट और एयरपोर्ट कर्मचारियों के आवास पर पानी की सप्लाई बाधित रही। दरअसल तिरुपति रेनीगुंटा एयरपोर्ट के मैनेजर सुनील और डिप्टी मेयर अभिनय रेड्डी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद कहा जा रहा है कि एयरपोर्ट अधिकारियों ने अभिनय रेड्डी को एयरपोर्ट के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी थी। 

राज्यसभा सांसद ने की शिकायत

आरोप है कि इस बात से नाराज होकर अभिनय रेड्डी ने तिरुपति एयरपोर्ट और यहां के कर्मचारियों के आवास पर पानी सप्लाई के कनेक्शन को काट दिया था। राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने इस मामले में ट्वीट कर इस निंदनीय घटना की उच्चस्तरीय जांच करवाने की मांग केंद्रीय नागरिक एक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की थी। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा है, 'हम इस मामले की जांच अपने स्तर से करेंगे। जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी। यात्री और कर्मचारी भविष्य में ऐसी किसी परेशानियों का सामना नहीं करेंगे।'

म्यूनिसिपल प्रशासन ने कही यह बात

बता दें कि रेड्डी राज्य की सत्तारुढ़ पार्टी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता हैं। तिरुपति रेनीगुंटा एयरपोर्ट एक अतंरराष्ट्रीय हवाईअड्डा है और इसका संचालन एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया करती है। हालांकि इस पूरे मामले पर म्यूनिसिपल प्रशासन की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। प्रशासन का कहना है कि पाइपलाइन में आई परेशानी की वजह से पानी की सप्लाई बाधित हुई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER