WTC Final / फील्डिंग के दौरान कमर पर तौलिया लपेटे दिखे मोहम्मद शमी, वीडियो वायरल

Zoom News : Jun 23, 2021, 02:38 PM
नई दिल्ली: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के पांचवें दिन भारतीय टीम का एक खिलाड़ी हर जगह छाया रहा। मोहम्मद शमी की चर्चा सिर्फ मैदान में उनके प्रदर्शन को लेकर नहीं, बल्कि किसी और चीज के लिए भी हो रही थी। न्यूजीलैंड की पहली पारी में भारत के लिए सर्वाधिक 4 विकेट लेने वाले शमी रिकॉर्ड्स बना रहे थे और दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल होने लगीं जिसमें वो तौलिया पहने नजर आ रहे हैं।

बारिश से प्रभावित विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पांचवें दिन मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी की और 76 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट झटके। भारत ने न्यूजीलैंड को उसकी पहली पारी में 249 रन पर समेट दिया। शमी इस पारी में अपने प्रदर्शन के साथ किसी आईसीसी चैंपियनशिप फाइनल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़े दर्ज कराने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने पूर्व ऑलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ का रिकॉर्ड (3-12, विश्व कप 1983) तोड़ा।

सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन की तारीफें शुरू हो गईं लेकिन साथ ही फैंस उनकी कुछ तस्वीरों के साथ भी मस्ती करते नजर आए। दरअसल, पांचवें दिन जब लंच हुआ और खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम लौट रहे थे तब शमी ने तौलिया लपेट ली थी। उनको देखकर फैंस की हंसी छूट पड़ी और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। किसी ने उनकी तुलना फिल्म 'सांवरिया' में रणबीर कुमार के लुक से कर डाली तो किसी ने लिखा कि वो ड्रेसिंग रूम लौटकर नहाने को बेताब थे।

मोहम्मद शमी के साथ-साथ इशांत शर्मा (3 विकेट) ने भी न्यूजीलैंड की पारी को समेटने में अहम योगदान दिया। इनके अलावा स्पिनर्स में अश्विन ने दो विकेट और जडेजा ने 1 विकेट झटका। जसप्रीत बुमराह को कोई विकेट नहीं मिला। भारत ने पहली पारी में 217 रन बनाए थे। ऐसे में न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 249 रन बनाने के साथ 32 रन की बढ़त ली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER