Madhya Pradesh / मां-बेटी वीडियो बनाकर करती थीं ब्लैकमेल, दिया 90 लाख की ठगी को अंजाम

Zoom News : Nov 10, 2022, 09:54 PM
मध्य प्रदेश में पुलिस ने एक ऐसी मां-बेटी को गिरफ्तार किया है जिसके कारनामे सुन आप हैरान हो जाएंगे। मां-बेटी पर यह आरोप है कि वो हनीट्रैप के जाल में लोगों को फंसाती थीं। मां-बेटी लोगों को फंसा कर उनपर रेप और गैंगरेप जैसी धाराओं में मामला दर्ज कराने की धमकी दे लाखों रुपए वसूलती थीं। पुलिस ने बताया कि मां-बेटी ने इंदौर के अलग-अलग इलाकों से कई लोगों को अपना शिकार बनाया था। वो लोगों को फंसा कर वीडियो बना लिया करती थीं। पुलिस ने बताया कि अब तक मां-बेटी ने मिलकर कुल 90 लाख रुपए की वसूली की है।

ऐसे करती थीं ब्लैकमेल

पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक युवक थाने में शिकायत लेकर आया। युवक ने शिकायत में कहा कि संगीता ठाकुर और उसकी मां भूमिका ठाकुर उसका वीडियो बना कर पैसे मांग रही हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच किया। जांच में यह सामने आया कि दोनों मां-बेटी पहले लोगों से दोस्ती करती थीं फिर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं। ब्लैकमेल करने के लिए वो वीडियो बना लिया करती थीं। वीडियो के आधार पर जब उन्हें पैसे नहीं मिलते थे तब वो थाने में रेप का फर्जी मामला भी दर्ज करा देती थीं।

थाने में रेप का मामला दर्ज होने के बाद लोग डर जाते थे। इसी का फायदा उठा कर मां-बेटी लोगों से रुपए वसूलती थीं। जांच के बाद पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दोनों से पूछताछ की जा रही है। जांच में यह सामने आया है कि मां-बेटी ने मिलकर कुल 90 लाख रुपए अब तक वसूले हैं।   

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER