पंजाब / मिस्टर पंजाब एजी, न्याय अंधा होता है लेकिन पंजाब के लोग नहीं: नवजोत सिंह सिद्धू

Zoom News : Nov 08, 2021, 07:59 AM
Punjab News: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एडवोकेट जनरल एपीएस देओल के आरोपों पर करारा जवाब दिया है. सिद्धू ने देओल का कहा है कि न्याय अंधा हो सकता है लेकिन पंजाब के लोग अंधे नहीं हैं. सिद्धू का कहना है कि कांग्रेस पार्टी बेअदबी के मामले में न्याय का वादा करके सरकार में आई थी. 

सिद्धू ने देओल के आरोपों पर 12 ट्वीट की पूरी सीरीज पोस्ट की है. सिद्धू ने कहा, ''न्याय अंधा हो सकता है लेकिन पंजाब के लोग नहीं. कांग्रेस बेअदबी के मामले में न्याय का वादा कर सरकार में आई थी. इस मामले में आप आरोपियों की ओर से अदालत में पेश हुए थे और हमारी सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे.''

सिद्धू ने आगे कहा, ''आपने जांच को सीबीआई के पास ट्रांसफर करने की अपील की थी क्योंकि आपको इसमें राजनीति दल की दखलअंदाजी का डर था. आज आप उसी सरकार का हिस्सा हैं और मुझ पर अफवाह फैलाने का आरोप लगा रहे हैं. 

सिद्धू ने देओल पर लगाए आरोप

सिद्धू ने दोहराया कि वह बेअदबी के मामले में न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं. राज्य कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ''मैं बेअदबी के मामले में न्याय की लड़ाई लड़ रहा हूं. आप आरोपियों को बचाने का काम कर रहे हैं. क्या मैं जान सकता हूं कि आप किसने के लिए काम कर रहे हैं.''

बता दें कि इससे पहले देओल ने सिद्धू पर सरकार के कामकाज में दखल देने का आरोप लगाया था. नवजोत सिंह सिद्धू पहले ही साफ कर चुके हैं जब तक एडवोकेट जनरल एपीएस देओल का इस्तीफा नहीं हो जाता है तब तक वह पंजाब कांग्रेस के ऑफिस में जाकर काम नहीं संभालेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER