क्रिकेट / शादी की 11वीं सालगिरह पर धोनी ने पत्नी को गिफ्ट में दी विंटेज कार, साक्षी ने शेयर की तस्वीर

Zoom News : Jul 05, 2021, 07:18 AM
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और उनकी पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) आज यानी 4 जुलाई को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं. धोनी तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन साक्षी काफी सक्रिय रहती हैं और अपने पति से जुड़ी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी बीच उन्होंने बताया कि धोनी ने उन्हें शादी की सालगिरह पर क्या तोहफा दिया है.

साक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें पोस्ट की जिनमें उनकी शादी की सालगिरह से जुड़ी पोस्ट भी शामिल थीं. उन्होंने एक विंटेज कार की तस्वीर भी पोस्ट की और बताया कि धोनी ने शादी की सालगिरह पर उन्हें क्या तोहफा दिया है. पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी ने विंटेज कार गिफ्ट की है, जो हर्बी है- एक फॉक्सवैगन बीटल.

इस तोहफे के लिए साक्षी ने अपने पति को शुक्रिया भी अदा किया और लिखा- 'सालगिरह पर इस गिफ्ट के लिए धन्यवाद.' धोनी और साक्षी 4 जुलाई 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे. दिलचस्प बात ये है कि इससे एक दिन पहले यानी 3 जुलाई को देहरादून में इनकी सगाई हुई थी. शादी से पहले कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी थी.

धोनी इस साल के अंत में आईपीएल के लिए मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसके दूसरे चरण का आयोजन यूएई में होगा. वह इस लीग के पहले चरण में भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का नेतृत्व करते नजर आए थे, जिसे कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण बीच में स्थगित करना पड़ा था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER