MI vs DC / मुंबई ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी

Zoom News : Apr 11, 2023, 07:20 PM
MI vs DC: इंडियन प्रीमियर लीग-16 का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होने वाला है। मुंबई ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला लिया है। यश धुल को डेब्यू कैप मिली है। दोनों टीमें उतरेंगी तो उनकी नजरें इस सीजन में अपने अंकों का खाता खोलने पर टिकी होंगी। दिल्ली ने अपने अभियान की शुरुआत हार की हैट्रिक के साथ की है। वहीं मुंबई इंडियंस को भी शुरुआती दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

पिच रिपोर्ट

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित होती है और यहां गेंद आसानी से बल्ले पर आती है। यह मैदान काफी छोटा है, जिस कारण बैटर आसानी से बड़े शॉट लगाने में कामयाब हो जाते हैं।

वेदर कंडीशन

मैच के दिन दिल्ली का मौसम साफ रहेगा, ज्यादा गर्मी रहने की उम्मीद है। टेम्प्रेचर 37 से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। बारिश की आशंका नहीं है।

दोंनो टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11...

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), रोवमन पॉवेल, राइली रूसो, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, ललित यादव, एनरिक नॉर्त्या, मुकेश कुमार और खलील अहमद।

इम्पैक्ट प्लेयर: पृथ्वी शॉ, सरफराज खान, ईशांत शर्मा।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ट्रिस्टन स्टब्स, टिम डेविड, जेसन बेहरनडॉर्फ, अरशद खान, ऋतिक शौकीन और पीयूष चावला।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: विष्णु विनोद, शम्स मुलानी, संदीप वॉरियर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER