देश / 6 साल की मासूम का रेप के बाद मर्डर, आरोपी की जानकारी देने पर मिलेंगे 10 लाख; पुलिस ने जारी की फोटो

Zoom News : Sep 15, 2021, 11:01 AM
हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने 6 साल की मासूम से कथित तौर पर बलात्कार और उसके बाद हत्या के आरोपी पी. राजू की जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की मासूम से कथित तौर पर बलात्कार और उसके बाद हत्या के मामले नया मोड़ आया है. अब हैदराबाद सिटी पुलिस ने रेप और मर्डर के आरोपी पी. राजू की जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.

अर्धनग्न अवस्था में मृत मिली थी बच्ची

हैदराबाद शहर (Hyderabad City) के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी स्लम कॉलोनी में 9 सितंबर को छह साल की बच्ची अर्धनग्न अवस्था में पड़ोस के घर में मृत मिली थी. बच्ची से बलात्कार और फिर हत्या का मुख्य संदिग्ध 30 साल का राजू नाम का पड़ोसी है.

10 सितंबर को आखिरी बार देखा गया था आरोपी

शुरुआत में हैदराबाद पुलिस (Hyderabad) ने दावा किया था कि आरोपी को कुछ घंटों में ही पकड़ लिया जाएगा, लेकिन संदिग्ध अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोपी को आखिरी बार 10 सितंबर को सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था.

आरोपी के हाथ पर टैटू

अब पुलिस ने आरोपी की फोटो जारी की है और उसकी जानकारी देने वाले को 10 रुपये इनाम देने की घोषणा की है. पुलिस ने बताया है कि संदिग्ध व्यक्ति लगभग 5 फीट 9 इंच लंबा है और उसने अपनी बाहों पर 'मौनिका' टैटू (Mounika Tattoo) गुदवाया है.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER