Bollywood / मेरे दिल को यकीन ही नहीं हो रहा है कि सुशांत अब नहीं रहें- जरीन खान

Zoom News : Jul 28, 2020, 03:07 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- मुम्बई | सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी भी उन्हें भूल पाना इतना आसान नहीं है। 24 जुलाई को रिलीज़ हुई सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखकर एक बार फिर सभी इमोशनल हो गएं, औऱ सुशांत को यादकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। 

सुशांत की फिल्म "दिल बेचारा" देख कर एक्ट्रेस जरीन खान का दिल एक बार फिर से टूट गया, क्योंकि किसी के लिए भी ये फिल्म देखना उतना आसान नहीं है, और खासकर फिल्म के कुछ डॉयलॉग सुनके यकीनन आपकी ऑखों में आसूं आ जाएगें। 

जरीन खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोंटाज शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, "ये फिल्म दिल तोड़ने वाली थी। मैं क्या महसूस कर रहीं हूँ इसे व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है..... जैसा कि मैनें पहले भी कहा है कि मेरा दिल और दिमाग ये एक्सेप्ट ही नहीं कर पा रहा है कि सुशांत तुम चले गए हो।"

इसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट में दिल बेचारा की टीम को बधाइयाँ दी। उन्होंने लिखा, दिल बेचारा की टीम को बधाइयाँ. ..... ये बहुत ही ब्युटीफुल फिल्म है।

जरीन खान के अलावा कृति सेनन, राजकुमार राव ने भी सुशांत के लिए एक मैसेज लिखा था। बता दें टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लगभग सभी सितारों ने सुशांत की इस आखिरी फिल्म को देखा और सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ने एक ही दिन में व्यूअरशिप ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। 'दिल बेचारा' फिल्म का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। इस फिल्म से संजना सांघी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER