Asia Cup 2022 / नसीम की इस गेंद पर चारों खाने चित हुए मेंडिस, Video देखकर नहीं होगा बिल्कुल भरोसा

Zoom News : Sep 11, 2022, 11:24 PM
India vs Pakistan 2022 Asia Cup 2022 Naseem Shah: एशिया कप 2022 का फाइनल श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. उनका ये फैसला गेंदबाजों ने काफी हद तक सही साबित किया. नसीम शाह ने मैच में कुशल मेंडिस को एक ऐसी धमाकेदार गेंद फेंकी, जिससे सभी हैरान रह गए. 

नसीम शाह ने फेंकी ये गेंद 

नसीम शाह को सुपर-4 के मैच में श्रीलंका के खिलाफ आराम दिया गया था, लेकिन इस मैच में उनकी वापसी हुई है. फाइनल मैच में उन्होंने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ही कुशल मेंडिस को आउट कर दिया. नसीम की ये गेंद बाहर पड़ने के बाद अंदर की तरफ आई. इस गेंद को कुशल मेंडिस बिल्कुल भी समझ नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए. 

पाकिस्तान के लिए बने मैच विनर 

नसीम शाह ने पाकिस्तान के लिए एशिया कप 2022 में बहुत ही धमाकेदार गेंदबाजी की है. वह एशिया कप में अभी तक 7 विकेट हासिल कर चुके हैं. एशिया कप के पहले मैच में ही उन्होंने भारत के खिलाफ अपना डेब्यू किया था और अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. 

भारत ने जीते सबसे ज्यादा खिताब 

भारत ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है. वहीं, श्रीलंका ने पांच बार और पाकिस्तान सिर्फ दो बार ऐसा करने में सफल रहा है. फाइनल मुकाबले में श्रीलंका टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही है. जब 42 रन पर उसके तीन विकेट गिर गए. इसके बाद वानिंदु हसरंगा ने 21 गेंदों में 36 रन बनाए. पाकिस्तान की तरफ से हैरिस राऊफ ने तीन विकेट हासिल किए हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER