बॉलीवुड / नताशा स्टेनकोविक ने ऑरेंज ड्रेस पहन की कैटवॉक, फिर पीछे मुड़कर किया कुछ ऐसा - देखें VIDEO

Zoom News : Apr 13, 2021, 11:43 AM
बॉलीवुड | क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह ऑरेंज ड्रेस में कैटवॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं, वह कैमरे की तरफ देख जबरदस्त अंदाज में पोज भी देती हैं। इस वीडियो को नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख 70 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस वीडियो में ऑरेंज ड्रेस पहने बन-ठनकर कैटवॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं। स्टाइलिश अंदाज में कैटवॉक करते हुए नताशा कैमरे की तरफ देख जबरदस्त अंदाज में पोज भी देती हैं। इस वीडियो में उनका स्वैग भी देखने लायक है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नताशा स्टेनकोविक अपने वीडियो और फोटो को लेकर यूं चर्चा में आ गई हों। इससे पहले उनका एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह पूल में स्वैग दिखाती हुई नजर आ रही थीं। 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) यूं तो सर्बिया की रहने वाली हैं, लेकिन भारत में उन्होंने डीजे वाले बाबू सॉन्ग से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। सॉन्ग में नताशा, सिंगर और रैपर बादशाह के साथ दिखाई दी थीं। बॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित पॉलिटिकल ड्रामा 'सत्याग्रह' से डेब्यू किया था। इसके अलावा वह फुकरे रिटर्न के एक स्पेशल सॉन्ग में भी नजर आई थीं। नताशा स्टेनकोविक बिग बॉस और नच बलिए 9 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शो में उन्होंने अली गोनी के साथ एंट्री की थी। वहीं, बीते साल उन्होंने हार्दिक पांड्या से शादी की। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER