एंटरटेनमेंट / नताशा स्टेनकोविक ने प्रियांक शर्मा के साथ 'सारा इंडिया' गाने पर किया रोमांटिक डांस- देखें Video

NDTV : Sep 15, 2020, 09:35 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | मशहूर एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करती हैं। नताशा स्टेनकोविक ने कुछ ही दिनों पहले एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गईं। अब हाल ही में नताशा (Natasa Stankovic) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी स वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नताशा प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) 'सारा इंडिया घुमा दे सोनिया (Saara India)' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नताशा और प्रियांक के स्टेप्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं। दोनों के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल के मौके पर सगाई की थी और मई महीने में दोनों शादी के बंधन में भी बंधे थे। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी थी। वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER