बॉलीवुड / हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक बेटे के साथ डांस वीडियो किया शेयर, देखे...

Zoom News : Nov 30, 2020, 08:43 PM
बॉलीवुड डेस्क | क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद अपने बेटे को गोदी में लिए डांस करती नज़र आ रही हैं। नताशा स्टेनकोविक का ये वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। आपको बता दें, नताशा स्टेनकोविक के नाम अगस्त्य है और वो आए दिन अगस्त्य से जुड़ी फोटोज शेयर करती दिखाई देती हैं।

वीडियो में नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य को गोदी में लेकर एक बड़े से टीवी के सामने खड़े होकर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में टीवी पर ऋतिक रोशन के गाने ‘जय जय शिव शंकर’ चलते हुए दिखाई दे रहा है। नताशा स्टेनकोविक फ्लावर टॉप और ब्लैक टाइट्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अभी तक 1,053,867 व्यूज मिल चुके है साथ ही फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

इससे पहले नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं। वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ‘आप में से कुछ ने मुझसे ये सवाल पूछा कि प्रेगनेंसी के बाद आपने कैसे वजन कम किया। मैं न तो जिम करना पसंद करती हूं और न ही भारी ट्रेनिंग करना पसंद करती हूं। मैं एक अच्छी डाइट फॉलो करती हूं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER