IPL 2021 / ना मोबाइल, ना फोटो, फिर भी छा गया रियान पराग का 'सेल्फी सेलिब्रेशन' अंदाज, Video

Zoom News : Apr 25, 2021, 06:53 AM
मुंबई। असम के क्रिकेटर रियान पराग (Riyan Parag) कभी अपने डांस तो कभी अपने खेल से छाए रहते हैं। राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में पैट कमिंस का कैच लपकने का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया। उनकी एक तस्वीर राजस्थान फ्रेंचाइजी ने भी शेयर की। कोलकाता ने वानखेड़े स्टेडियम में IPL-2021 के 18वें मुकाबले में 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 133 रन बनाए।

क्रिस मॉरिस के पारी के अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर पैट कमिंस को रियान पराग ने बाउंड्री लाइन के पास लपका। इसके बाद उन्होंने अलग ही अंदाज में इसका जश्न मनाया। उनके पास में ही राहुल तेवतिया खड़े थे और दोनों ने मोबाइल के सामने सेल्फी लेने की एक्टिंग की। हालांकि ना तो मोबाइल था और ना ही कोई तस्वीर वह क्लिप कर रहे थे लेकिन उनका यह अलग ही स्टाइल रहा।

राजस्थान ने तस्वीर शेयर करते हुए पूछा, 'कौन इस सेल्फी का हिस्सा बनना चाहता है?' पराग ने इस मुकाबले में गेंदबाजी तो नहीं की लेकिन दो कैच लपके। उन्होंने राहुल त्रिपाठी का कैच मुस्तफिजुर की गेंद पर भी लपका।

मुकाबले में क्रिस मॉरिस ने दमदार गेंदबाजी करते हुए 23 रन देकर 4 विकेट झटके। उनके अलावा पेसर जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्तफिजुर रहमान को 1-1 विकेट मिला। कोलकाता के लिए राहुल त्रिपाठी ने 26 गेंदों पर एक चौके और 2 छक्कों की मदद से 36 रन बनाए। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 25 और ओपनर नीतीश राणा ने 22 रन का योगदान दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER