Netflix / नेटफ्लिक्स ने जारी किया 'सेक्स एजुकेशन' सीजन 3 का ट्रेलर

Zoom News : Sep 07, 2021, 07:16 PM

नेटफ्लिक्स ने आखिरकार सेक्स एजुकेशन के तीसरे सीज़न का विश्वसनीय ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। 17 सितंबर को आठ नए एपिसोड प्रीमियर के लिए तैयार हैं। इस समय बहुत सारे नाटक चल रहे हैं: ओटिस चारों ओर बेवकूफ बना रहा है, जीन गर्भवती है, एरिक और एडम औपचारिक रूप से डेटिंग कर रहे हैं, और एक नया मूरडेल हेडटीचर होप (जेमिमा किर्के के माध्यम से किया गया) है।


आधिकारिक सिनॉप्सिस बस पढ़ता है: "सेक्स स्कूल" का शब्द एक नए प्रधानाध्यापक के रूप में सामने आता है जो एक उग्र छात्र शरीर में हेरफेर करने का प्रयास करता है और ओटिस अपने रहस्य हुकअप को कवर करने की कोशिश करता है।


आसा बटरफ़ील्ड, गिलियन एंडरसन, एम्मा मैके, नकुटी गतवा, कॉनर स्विंडेल्स, एमी-लो वुड, केदार विलियम्स-स्टर्लिंग, चैनलिल कुलार, सिमोन एशले, मिमी कीने और तान्या रेनॉल्ड्स जैसे नियमित कलाकार सभी वापस आ गए हैं।


नए परिवर्धन में जेसन इसहाक को पीटर ग्रॉफ के रूप में, गायिका दुआ सालेह ने नए छात्र कैल के रूप में अपना प्रदर्शन शुरू किया, और इंद्रा ओवे को एल्सी की पालक माँ अन्ना के रूप में शामिल किया। श्रृंखला लॉरी नन द्वारा लिखी और बनाई गई है और इलेवन द्वारा निर्मित है। सीजन 3 का निर्देशन बेन टेलर और रनयारो मैपफुमो ने किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER