गैजेट्स / 7 मार्च को आ रहा Realme का सस्ता फोन, दिल खुश कर देगा इसका कैमरा

Zoom News : Mar 06, 2022, 08:49 AM
गैजेट्स | रियलमी (Realme) भारतीय बाजार में अपनी C-सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लाने जा रही है। इसका नाम Realme C35 होगा। खास बात है कि इसे किफायती दाम पर लॉन्च किया जाएगा। फोन की लॉन्चिंग 7 मार्च को की जाएगी। कंपनी का दावा है कि यह एक ऑल-राउंडर डिवाइस होगा, जिसमें बेहतरीन डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ बढ़िया कैमरा क्वालिटी दी जाएगी। 

कंपनी के मुताबिक, रियलमी सी 35 में कई 'सीरीज-फर्स्ट' फीचर्स दिए जाएंगे। रियलमी सी सीरीज़ के तहत कंपनी एंट्री-लेवल प्राइस सेगमेंट पर स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती है। पहली बार, Realme इस सेगमेंट में एक फ्लैगशिप कैमरा एक्सपीरियंस ला रही है। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर आधारित होगा। 

ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस

रियलमी सी35 स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का AI ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा, जिससे यूजर्स डिटेल्ड और क्वालिटी तस्वीरों को कैप्चर कर सकेंगे। यह Realme C सीरीज लाइन-अप में पहली FHD 6.6-इंच स्क्रीन के साथ आता है। Realme C35 भी C-सीरीज रेंज में सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन है, जिसमें 8.1mm मोटाई और 187 ग्राम का हल्का वजन है। Realme C35 को बॉक्स के अंदर एक स्टैंडर्ड चार्जर के साथ और 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है।

आ रही Realme 9 सीरीज

C35 के अलावा, Realme ने भारतीय बाजार के लिए सीरीज 9 स्मार्टफोन की भी घोषणा की है। सीरीज में दो नए स्मार्टफोन मिलने की संभावना है। इसे 10 मार्च को नई स्मार्टवॉच और नेकलेस के रूप में नए ईयरबड्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। लीक से पता चलता है कि Realme 9 5G स्मार्टफोन Dimnensity 810 चिप से लैस होगा, जबकि Realme 9 5G SE में स्नैपड्रैगन 778G 5G चिपसेट मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER