राजनीति / 'BJP से बड़ा कोई चोर नहीं, ये चंबल के डाकू हैं'- ममता बनर्जी

Zoom News : Dec 16, 2020, 09:37 AM
पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. टीएमसी प्रमुख और सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी को चंबल का डकैत कहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी से बड़ा चोर कोई नहीं है.

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने 2014, 2016, 2019 चुनाव में कहा था कि बंगाल में सात टी गार्डन खोले जाएंगे और केंद्र उन्हें टेकओवर करेगी, अब ये लोग रोजगार का वादा कर रहे हैं. बीजेपी केवल धोखा कर रही है. बीजेपी से बड़ा कोई चोर नहीं है. ये लोग चंबल के डकैत हैं. ममता ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भी निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि बीजेपी कह रही है कि बंगाल में सीएए, एनआरसी, एनपीआर  लागू किया जाएगा. एनपीआर और एनआरसी में क्या फर्क है? बंगाल से असम काफी नजदीक है. यहां 19 लाख बंगालियों के नाम एनआरसी लिस्ट से हटा दिए गए.

जलपाईगुड़ी जिले में ममता बनर्जी ने औवेसी की पार्टी का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी ने अल्पसंख्यकों के वोट बांटने के लिए हैदराबाद की एक पार्टी को पैसे दिए हैं. बीजेपी इस पार्टी को पैसे देती है और ये पार्टी वोट काटती है. बिहार विधानसभा इस चुनाव इसका उदाहरण है.

उधर, बीजेपी नेता मुुकुल रॉय ने कहा कि टीएमसी इस विधानसभा चुनाव में 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुकुल रॉय ने कहा कि यह समय आपसी गिले शिकवे मिटाकर टीएमसी के खिलाफ लड़ाई लड़ने का है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने बीजेपी से दूरी बनाई हुई है वो लोग गलतफहमी का शिकार हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER